Dainik Haryana News

Hyundai की इन कारों पर इस तारीख तक मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, आज ही कर लें खरीदारी

 
Hyundai की इन कारों पर इस तारीख तक मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, आज ही कर लें खरीदारी
Hyundai Car Discount : त्योहारी सीजन में हर कोई कार और बाइक पर मिलने वाले डिस्काउंट के इंतजार में होते हैं। अब आपका इंतजार खत्म होने जा रहा है क्योंकि कंपनी आपको अपनी कारों पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। आइए जानते हैं इसके बारे में। Dainik Haryana News,Hyundai Aura Price(New Delhi): हुंडई कंपनी अपनी कारों पर इस साल बंपर छूट दे रही है। कंपनी आपको इस त्योहारी सीजन में कैश डिस्काउंट भी दे रही है जिसके बाद आप अपनी मनपसंद कार को खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कौन सी होगी वो कारें। READ ALSO :Neet Exam : नीट में इतने नंबर आने पर ले सकते हैं सरकारी कॉलेज में एडमिशन

Hyundai i20 N Line  पर मिल रहा इतना डिस्काउंट:

प्री फेसलिफ्ट मॉडल पर आपको कंपनी 50 हजार रूपये की तगड़ी छूट दे रही है और नई एनलाइन पर 10 हजार रूपये डिस्काउंट आपको देखने को मिल रहा है। वैसे इस कार की कीमत की बात की जाए तो वह 9.99 लाख रूपये है जिसे कंपनी ने मार्केट में लॉन्च किया था।

Hyundai Grand i10 Nios :

ग्रैंड आई 10 निओस हुंडई पर कंपनी इस बार 43 हजार रूपये की तगड़ी छूट दे रही है। वैसे कार की कीमत देखी जाए तो वह 5.48 लाख रूपये है।

Hyundai Aura :

ऑरा को ग्रैंड आई10 एक कॉम्पैक्ट सेडान है जिस पर कंपनी 33 हजार रूपये की छूट दे रही है। भारत में इसका सीधा मुकाबला मारुति सुजुकी डिजायर, टाटा टिगोर और होंडा अमेज से है।

Hyundai Verna :

वरना का कंपनी ने हाल ही में अपडेट वर्जन को लॉन्च किया था जिसकी कीमत 10.96 लाख रूपये है। बेहद ही खास फीचर्स के साथ कंपनी ने इस कार को लॉन्च किया है। वरना पर आपको 25 हजार रूपये की छूट मिल रही है जिसे आप बेहद ही कम कीमत में अपना बना सकते हैं। READ MORE :Success Story : 18 साल की आयु में ही 16 स्कूलों ने किया रिजेक्ट, आज कमाता है दो करोड़

Hyundai Alcazar :

इस कार पर कंपनी 20 हजार रूपये की छूट दे रही है जो के्रटा को मुकाबला देती है। यह एक 7 सीटर एसयूवी है जो 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च की गई है।