Dainik Haryana News

i Phone 15 खरीदने से पहले जान लें ये जरूरी बातें! ताकि बाद में पछताना ना पड़े

 
i Phone 15 खरीदने से पहले जान लें ये जरूरी बातें! ताकि बाद में पछताना ना पड़े
i Phone: i Phone 15 को लेकर लोग पहले से ही काफी उत्साहित दिखाई दे रहे है। आते हीi Phone 15 की सेल सातवें आसमान पर होगी और फोन धड़ा धड़ सेल हो जता है। कंपनी चाहे अपने किसी भी फोन को लांच करे सेल सातवें आसमान पर ही रहती है। लेकिन i Phone 15 के दिवानों को फोन खरीदने से पहले इन बातों के बारे में जान लेना जरूरी है ताकी बाद में पछताना ना पड़े। Dainik Haryana News: i Phone 15 I mportant things(चंडीगढ़): अगर आप भी i Phone 15 खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत ही जरूरी रहने वाली है। इसमें हम आपको i Phone 15 के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आपके लिए जानना बहुत ही जरूरी है। तो चलिए शुरू करते हैंi Phone 15 से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी।

i Phone 15 की कीमत(Price of i Phone 15)

i Phone 15 की कीमत अच्छी खासी है। 79,900 से शुरूआत होकर इसकी कीमत इसके वेरिएंट के हिसाब से बढ़ती चली जाएगी। आप अपने बजट के हिसाब से ही इसे खरीदें। Read Also: Weather Forecast: हरियाणा में अगले 2 दिन बाद इन जिलों में होगी मुस्लाधर बारिश, अलर्ट जारी

USB-C पोर्ट

कंपनी ने इस बार i Phone  15 में USB-C पोर्ट दिया है। इसके चलते चार्जिंग स्पीड़ में इजाफा देखने को मिलेगा इस बात की कही नहीं जा सकती। इसलिए इस बात का ध्यान रेखें। इस मामले में आपको कांम्प्रोमाइज करना पड़ सकता है।

फिचर

i Phone 15 के फिचर (Features of i Phone 15)हमेशा और फोन से अलग होते हैं। इसलिए इससे खरीदने से पहले इनके बारे में जानकारी रखना जरूरी है। ताकि आप जल्द बाजी में खरीद लें और खरीदने के बाद आपको इसे चलाने मे दिक्कतों का सामना करना पड़े। Read Also: Vijay Mallya Car Collection: विजय माल्या ऐसे जीते थे अपनी लगजरी लाइफ इसको चलाना इसके फिचर के बारे में खिखने के लिए आपको समय लग सकता है।

Note:

दैनिक हरियाणा न्यूज ऊपर लिखी किसी भी बात की पुष्टि नहीं करता। आप अपनी मर्जी के मालिक हैं।