Dainik Haryana News

Infinix Smart 8 Discount:मात्र 8 हजार में मिल रहा 16 जीबी वाला धमाकेदार स्मार्ट फोन, जल्द बना लें अपना
 

How  MuchDiscount Infinix Smart 8:अगर आप भी कोई स्मार्ट फोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो Infinix Smart 8  का नया 8 जीबी रैम वाला वेरिएंट लॉन्च कर दिया हैं जो मात्र 8 हजार रूपये से भी कम कीमत पर मिल रहा हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में।

 
Infinix Smart 8 Discount:मात्र 8 हजार में मिल रहा 16 जीबी वाला धमाकेदार स्मार्ट फोन, जल्द बना लें अपना

Dainik Haryana News,Infinix Smart 8 Price (New Delhi): अगर आप 10 हजार रूपये तक के बजट में कोई 16 जीबी रैम वाला फोन खरीदना चाहते हैं लेकिन इस प्राइस सेगमेंट में कोई भी ऐसे फोन नहीं मिल रहा हैं तो आज हम आप लिए लाए हैं Infinix Smart 8  का नया 8 जीबी रैम पेरिएंट ग्राहको के लिए भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया हैं। इस बजट स्मार्टफोन की सबसे खास बात हैं कि यह बहुत ही कम कीमत पर होने के बाद भी 8 जीबी वर्चुअल रैम का फायदा मिलता हैं।

Read Also:Tata Auto EXPO 2024 : टाटा ने पेश की इलेक्ट्रिक एसयूवी, ये होंगे फीचर्स

अहम खासियतों की बात करें तो  Infinix Smart 8  में मैजिक रिंग फीचर मिलता है जो Apple के Dynamic Island की तरह ही काम करता है. मैजिक रिंग फीचर आपको नोटिफिकेशन, अलर्ट और बैटरी स्टेट्स दिखाएगा. आइए जानते हैं कि इनफिनिक्स स्मार्ट 8 के नए मॉडल की कीमत कितनी है?

Infinix Smart 8 Price in India
 

इस इनफिनिक्स मोबाइल फोन के 4 जीबी रैम 64 जीबी को वेरिंट को पिछले महीने 7 हजार 499 रूपये में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी इस फोन के 8 जीबी रैम 128 स्टोरेज वेरिंएट को उतारा है, इस वेरिएंट को खरीदने के लिए 7 हजार 999 रूपये खर्च करने होंगे। उपलब्धता की बात करें तो 8 जीबी रैम वाले नए मॉडल की बिक्री 8 फरवरी दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर शुरू होगी।

Infinix Smart 8 Specifications

डिस्प्ले (Display)


500 निट्स पीक ब्राइटेस और 180 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट के साथ इस फोन में 6.6 इंच की एचडी प्लस आईपीएस स्क्रीन दी गई हैं।

चिपसेट(Chipset)

 स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस बजट फोन  में मीडियाटेक हीलियो जी ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया हैं।

रैम(RAM)

 नए मॉडल में 8 जीबी रैम के साथ 8 जीबी वर्चुअल रैम का फायदा मिलने के बाद इस वेरिएंट में आप 16 जीबी तक रैम का फायदा उठा सकते हैं. ध्यान दें कि 4 जीबी वाले वेरिएंट में भी वर्चुअल रैम का बेनिफिट मिलता है.
 

कैमरा सेटअप(Camera setup)

फोन के पिछले हिस्से में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ एआई सेंसर मिलता है. फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Read More:Auto News : इस राज्स को एक साथ मिलने जा रही 552 अल्ट्रा लो बसों की सौगात, जानें कौन सी कंपनी को मिला ऑर्डर

बैटरी क्षमता(Battery capacity)

5000 एमएएच की बैटरी फोन में फूंकने के लिए दी गई हैं।

कनेक्टिविटी(Connectivity)

फोन में ब्लूटूथ वर्जन 5, वाई-फाई, डुअल 4जी, जीपीएस, ग्लोनास और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया हैं। सिक्योरिटी के लिए फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता हैं।