Dainik Haryana News

Jio का जबरदस्त रिचार्ज प्लान,  मात्र 148 रूपये में मिलेंगी ये सुविधाए
 

New Jio Recharja: आज के सयम में हर किसी के पास में Jio की सिम हैं। और जिओ की कंपनी बहुत से अलग-अलग  रिचार्ज प्लान बनाती रहती हैं यदि आप के पास में  भी जिओ की सिम हैं तो हाल में जिओ ने बहुत ही अच्छा रिचार्ज प्लान निकाला हैं आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में।
 
 
Jio का जबरदस्त रिचार्ज प्लान,  मात्र 148 रूपये में मिलेंगी ये सुविधाए
ch

Dainik Haryana News, Jio Recharja Plan (New Delhi): जिओ के  सिम को यूज करने के वालों के लिए मौज होने वाली हैं। क्योंकि कंपनी की तरफ से कई प्लान्स बहुत सस्ते दिए जा रहे हैं। आज हम आपको इनके बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। साथ में मिलने वाले बेनिफिट्स ही इन्हें सबसे अलग बनाते हैं। और आप इसे कही पर  भी रिचार्ज करवा सकते हैं।

Read Also:jio Mobile Network In Kailash : आदि कैलाश यात्रा मार्ग पर बजेगी मोबाइल की घंटी, कुटी गांव पहुंचा जियो मोबाइल नेटवर्क

Jio 148 Recharge-

Jio 148 Recharge में भी आपको सबसे अलग बेनिफिट्स मिलते हैं। साथ ही ये प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में 10GB एक्स्ट्रा डेटा दिया जा रहा है।  Prime Video के साथ Disney+Hotstar का भी सब्सक्रिप्शन मिलने वाला है। प्लान में 12 OTT Apps का बेनिफिट भी मिलता है। यही वजह है कि ये सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान्स की लिस्ट में शामिल है।

Jio 398 Recharge-


Jio के 398 रूपये के प्लान में  भी ऐसे ही फायदे मिल रहे हैं। इस प्लान में रोजाना  2GB Data मिलता है। ये प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। ये प्लान 12 OTT Apps का  भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान में 6GB एक्स्ट्रा डेटा  भी मिल रहा हैं। इस लिहाज से ये प्लान आपके लिए अच्छा तरीका साबित हो सकता हैं।

Jio 1198 Recharge-

Jio का ये प्लान  भी काफी जाता है। इसमें आपको 14OTT Apps का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इसके अलावा आपको रोजाना2GB Data  भी  मिलता हैं, लेकिन इसकी खासिहत हैं, कि इसमें Unlimited Calling  का ऑप्शन  भी दिया जाता है। साथ ही रोजाना 100 SMS भी मिलते हैं और  ये जियो ऐप्स का एक्सेस भी देता है।

Read More:Reliance Jio Republic Day offer : रिलायंस जियो का रिपब्लिक डे ऑफर

बात एक्स्ट्रा डेटा की करें तो इसमें 18GB Data  दिया जाता है। ये तीनों प्लान्स ऐसे हैं जो काफी पसंद किए जाते हैं, साथ ही इसमें बेनिफिट्स भी काफी अच्छे मिलते हैं।  इन्हें आप पेटीएम, फोन पे से  भी कर सकते हैं।