Dainik Haryana News

मात्र 6800 रूपये में मिल रहा Lava का धाकड़ फोन, जल्दी करें खरीदारी

Lava Yuva 3 Pro Price:आज के समय में हर कोई स्मार्ट फोन का इस्तेमाल करता हैं। यदि आप भी कोई स्मार्ट फोने लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसे स्मार्ट के बारे में बताएंगे जो बहुत ही कम दामों पर मिल रहा हैं और उसके फीचर्स भी बहुत ही बहेतर हैं आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में।
 
मात्र 6800 रूपये में मिल रहा Lava का धाकड़ फोन, जल्दी करें खरीदारी

Dainik Haryana News,Lava Yuva 3 Pro Storage (New Delhi): Lava Yuva 3 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन को Lava Yuva 2 और Lava Yuva 3 Pro के अप्रग्रेड के तौर पर उतारा गया है। इस नए स्मार्ट फोन ऑक्टा-कोर Unisoc  प्रोसेसर दिया गया हैं। फोन की बैटरी 5,000mAh  की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मौजूद है। इस फोन के लिए पुष्टि की गई है कि इसमें लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 का अपडेट मिलेगा।

Read Also:Auto News: अन्य देशों की वजाहे, भारत में कारों का स्टीयरिंग व्हील दांए तरफ क्यों होता है, वजह जान चौंक जाएंगे

Lava Yuva 3 के 4GB + 64GB  वेरिएंट की कीमत 6,799 रूपये और 4GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 7,299 रूपये रखी गई है। ग्राहक अमेजन से 7 फरवरी से खरीद पाएंगे। वहीं, लावा ई-स्टोर और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से फोन की बिक्री 10 फरवरी से शुरू होगी। इसे कॉस्मिक लैवेंडर, ब्लैक और गैलेक्सी वाइल कलर ऑप्शन में उतारा गया हैं।

Lava Yuva 3 के स्पेसिफिकेशन्स
 


इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच HD+ (720 x 1,600 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 4GB रैम के साथ octa-core Unisoc T606 प्रोसेसर मौजूद हैं फोन में 4GB वर्चुअल रैम भी सपार्ट दिया गया हैं। ऐसे में इसके रैम को 4GB और भी बढ़ाया जा सकता है. इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB तक है और ये फोन एंड्रॉयड 13 पर चलता हैं।


फोटोग्राफी के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 13MP का हैं। और यहां एक अननोन AI बैक्ड सेंसर और एक  VGA सेंसर भी दिया जाता है। है और यहां एक अननोन अक-बैक्ड सेंसर और एक  सेंसर भी दिया गया है. सिक्योरिटी के लिए यहां फिंगरप्रिंट सेंसर साइड-माउंटेड है।

Read More:Auto News : क्लासिक 350 को टक्कर देने आ रही है ये धाकड़ बाइक,जाने कीमत

 ये स्कैनर पावर बटन में मौजूद है. फोन की बैटरी 5,000mAh  की है और यहां 18ह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया हैं। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में GPS, Bluetooth 5.0 और USB Type-C पोर्ट का सपार्ट दिया गया है। फोन में 3.5mm ऑडियो जैक भी दिया गया हैं।