Dainik Haryana News

Mahindra New Launching  :  महेंद्रा की इस कार की कीमतों में 4000 रूपये की गिरावट, आज ही कर दे बुक

New Car Of Mahindra In 2024 :   अगर आप भी कोई कार खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे है जिसके कीमतों में गिरावट आई है। इसको खरीदने का आपके पास सुनहरा मौका है। आइए जानते है कौन सी है ये कार
 
 
Mahindra New Launching  :  महेंद्रा की इस कार की कीमतों में 4000 रूपये की गिरावट, आज ही कर दे बुक

Dainik Haryana News, Mahindra XUV 700 ( New Delhi ) :  साल 2024 में महिंद्रा ने भारतीय बाजार में एक्सयूवी 700 के नए वर्जन को लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने नए वर्जन को लॉन्च करने के साथ कीमतों में 4000 रूपये की कटौती की है। 2024 में महिंद्रा एक्सयूवी 700 की बेस मॉडल की कीमत 13.99 लाख रूपये से शुरू होती है। अपने नए वर्जन में कंपनी की यह धाकड़ एसयूवी 6 सीटर सीटिंग कॉन्फिगरेशन में पेश की गई हैं। वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 23.99 लाख रूपये तक की जाती है।

Read Also :  4 दिन बाद Mahindra लॉन्च करने जा रही पहली इलेक्ट्रिक XUV700, जानें खासियत

नई एक्सयूवी 700 को कुल 5 वैरिएंट्स MX, AX3, AX5, AX7 और  AX7L में पेश किया गया है। कंपनी के अनुसार अपडेटेड एक्सयूवी 700 25 जनवरी को देशभर के महिंद्र डीलरशिप पर उपलब्ध हो जाएगी। 


नए सीटिंग ऑप्शन से हुई लैस


XUV700 मिड-साइज एसयूवी को आखिरकार 6 सीटर कॉन्फिगरेशन दे दिया गया है। यह मिडिल रो में चेयर सीटों के साथ आती है। यह सीटिंग विकल्प केवल फीचर ऑप्शन लोडेड  AX7 और वेरिएंट तक सीमित है। लोडेड  AX7 और AX7L वेरिएंट तक ही सीमित है. यह केबिन लेआउट विकल्प लॉन्च के बाद से XUV700 के प्रतिद्वंद्वियों द्वारा पेश किया गया है, और महिंद्रा द्वारा लंबे समय से इसकी प्रतीक्षा की जा रही थी.

नई महिंद्रा एक्सयूवी700 का इंजन


कंपनी ने अपडेटेड एसयूवी के इंजन ऑप्शन में कोई बदलाव नहीं किया है. यह एसयूवी पहले की तरह 2 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर डीजल इंजन के साथ आ रही है. इसका पेट्रोल इंजन 200 बीएचपी की पॉवर और 380 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है, जबकि डीजल इंजन 185 बीएचपी की पॉवर और 450 एनएम टॉर्क का आउटपुट देता है. ट्रांसमिशन की बात करें तो दोनों इंजिनों में यह एसयूवी 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है.

Read More :  नए अवतार में लॉन्च होने जा रही Mahindra Bolero

ये हैं कुछ बड़े अपडेट


लेटेस्ट XUV700 में सबसे बड़ा फीचर अपडेट इसके रेंज-टॉपिंग AX7L वैरिएंट में दी गई हवादार फ्रंट सीटें हैं. इसके अलावा एसयूवी में नए कनेक्टेड फीचर्स, ड्राइवर सीट मेमोरी फंक्शन, पोजिशनिंग ORVM जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं. यह एसयूवी अब नैपोली ऑल ब्लैक कलर में भी उपलब्ध है, जिसमें ग्रिल के साथ-साथ अलॉय व्हील्स भी पूरी तरह ब्लैक-आउट शेड में दिए गए हैं. टॉप-स्पेक AX7  और AX7L वैरिएंट डीजल इंजन यूनिट में ऑप्शनल ऑल-व्हील-ड्राइव (AWD) सिस्टम के साथ भी उपलब्ध हैं.