Dainik Haryana News

Mahindra Thar 5-Door में आपको मिलेंगे कमाल के फीचर्स, लुक ऐसा, देखते ही लेने के लिए दौड़ पड़ेंगे आप

 
Mahindra Thar 5-Door में आपको मिलेंगे कमाल के फीचर्स, लुक ऐसा, देखते ही लेने के लिए दौड़ पड़ेंगे आप
Mahindra Thar 5-Door Price : जैसा कि आप जानते हैं महिंद्रा कंपनी बेहद ही धाकड़ कारों को लॉन्च करती रहती है। हाल ही में महिंद्रा थार 5 डोर की फीचर्स को देखने के बाद उसके लुक ने लोगों को दीवाना बना दिया है। महिंद्रा थार 5 डोर में कमाल के फीचर्स कंपनी ने दिए हैं। आइए खबर में जानते हैं इसकी कीमतों के बारे में। Dainik Haryana News,Mahindra Thar 5-Door Launching(ब्यूरो): महिंद्रा थार 3 डोर( Mahindra Thar 3-Door) को मार्केट में एक सफल एसयूवी माना जाता है। लेकिन बहुत से लोगों का ये कहना है कि लाइफस्टाइल एसयूवी ज्यादा प्रैक्टिकल नहीं है. ऐसे में मारूति सुजुकि जिम्नी 5 डोर लॉन्च हो गई है और ऐसे में इसी चीज को देखते हुए महिंद्रा ने अपनी 5 डोर थार पर काम भी शुरू कर दिया है। मौजूदा 3-डोर थार से लंबी होगी और ज्यादा प्रैक्टिकल होगी. इससे वह ज्यादा ग्राहकों को टारगेट कर पाएगी. थार लाइफस्टाइल एसयूवी का लंबा-व्हीलबेस वर्जन अगले साल लॉन्च हो सकता है. READ ALSO :Mohammed Shami: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को मिला आज बड़ा सम्मान

टेस्टिंग के दौरान देखी गई महिंद्रा थार 5 डोर :

आपकी जानकारी के लिए बता दें, महिंद्रा थार 5 डोर( Mahindra Thar 5-Door) को फिलहाल टेस्टिग के दौरान ही देखा गया है। इस बार लाइफस्टाइल एसयूवी के इंटीरियर की स्पाई तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई हैं, जिनसे पता चलता है कि यह LWB लाइफस्टाइल SUV कई नए फीचर्स से लैस होकर ज्याद प्रीमियम इंटीरियर के साथ आएगी. इसमें बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट मिलेगी, जो 10.25 इंच की हो सकती है जबकि मौजूदा 3-डोर थार में 7-इंच टचस्क्रीन यूनिट है.

जानें कार के फीचर्स?

महिंद्रा थार 5 डोर में आपको बड़ी टचस्क्रीन दी जाएगी, जिससे यूजर इंटरफेस और ग्राफिक्स मिल सकते हैं. हालांकि, एचवीएसी, रोटरी डायल और फिजिकल बटन के लिए स्विचगियर्स 3-डोर थार के समान ही मिल सकते हैं. इसके अलावा, एसयूवी में फ्रंट रो सीटों के लिए अलग-अलग आर्मरेस्ट मिलने की संभावना है. रियर में रेगुलर बेंच सीट के साथ एसी वेंट भी होंगे. यह जानकारी भी स्पाई तस्वीरों से मिली है. READ MORE :Hydroelectric Corporation Recruitment : जल विद्युत निगम इतने पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन महिंद्रा थार लॉन्ग-व्हीलबेस वर्जन में फिक्स्ड रूफ मिलेगी. एसयूवी डैशकैम और सिंगल-पैन सनरूफ से लैस है. फीचर्स की बात करें तो इसमें सनग्लास होल्डर, मल्टीपल स्टोरेज स्पेस, रूफ पर लगे स्पीकर, इंस्ट्रूमेंट कंसोल में कलर एमआईडी, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल ओआरवीएम और क्रूज कंट्रोल आदि फीचर्स हो सकते हैं. महिंद्रा थार 5-डोर( Mahindra Thar 5-Door) लाइफस्टाइल एसयूवी के नई स्कॉर्पियो-एन( New Scorpio-N) के साथ पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन साझा करने की उम्मीद है. इंजन ऑप्शन में 2.0छ टर्बो पेट्रोल और 2.2L टर्बो डीजल यूनिट हो सकता है. ट्रांसमिशन ऑप्शन्स की बात करें तो 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक मिल सकता है.