Dainik Haryana News

Maruti Car Discount : 62 हजार की छूट पर मारूति सुजुकी पेस कर रही ये कारें, सस्ते में मिल सकती हैं कार
 

Maruti Car Offers:अगर आप सस्ते में कोई कार खिरदना चाहते हैं या किसी डिस्काउंट का इतजार कर रहे हैं तो मारूति सुजुकी 62 हजार के डिस्काउंट दे रही हैं जो आपको बहुत ही बेहतर कीमत और बेहतर फीचर्स के साथ में मिल रही हैं आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में।
 
 
Maruti Car Discount : 62 हजार की छूट पर मारूति सुजुकी पेस कर रही ये कारें, सस्ते में मिल सकती हैं कार

Dainik Haryana News,Maruti Car Price(New Delhi): फरवरी के इस महीने में मारूति सुजुकी अपनी कई कारों पर ग्राहकों छूट दे रही हैं। इसमें ऑटो के 10 से लेकर स्विफ्ट जैसे कई मॉडल शामिल हैं। कंपनी की और से दिए जा रहे ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट हैं आइए जानते हैं।

Read Also:Auto News: अन्य देशों की वजाहे, भारत में कारों का स्टीयरिंग व्हील दांए तरफ क्यों होता है, वजह जान चौंक जाएंगे

Maruti Suzuki Alto K10


 

मारूति ऑल्टो के 10 पेट्रोल वेरिएंट्स पर 62 हजार रूपये तक के फयदा मिल रहा हैं। इसमें आप को 40 हजार रूपये तक कैश डिस्काउंट, 15 हजार रूपये का एक्सचेंज बोनस और 7 हजार रूपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट हैं। सीएनजी मॉडल पर भी 39 हजार रूपये तक का बेनिफिट्स मिल रहे हैं।

Maruti Suzuki S-Presso

फरवरी 2024 में मारूति सुजुकी एम-प्रेसो एएमटी वर्जन पर कुल 61 हजार रूपये तक के फयदा मिल रहा हैं। इसमें आप को 40 हजार रूपये तक नकद डिस्काउंट, 15 हजार रूपये का एक्सचेंज बोनस और 6 हजार रूपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल हैं। वहीं मैनुअल वेरिएंट पर 56 हजार रूपये का बेनिफिट्स हैं। 


 

Maruti Suzuki Swift


मारूति सुजुकी स्विफ्ट को जल्दी ही अपडेट मिलने वाली है। हाल ही में स्विफ्ट पर 42 हजार रूपये तक के फयदा मिल रहा हैं। इसमें आप को 15 हजार रूपये तक नकद डिस्काउंट, 2 हजार रूपये का एक्सचेंज बोनस और 7 हजार रूपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल हैं। 

Read More:Tata Auto EXPO 2024 : टाटा ने पेश की इलेक्ट्रिक एसयूवी, ये होंगे फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire


 

डिजायर को भी इस साल अपडेट मिलेगा. डिजायर फेसलिफ्ट को भी टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. फिलहाल, इसके मौजूदा मॉडल पर 37,000 रुपये के बेनिफिट्स मिल सकते हैं, जिसमें 15,000 रुपये नकद छूट, 15,000 रुपये एक्सचेंज बोनस और 7,000 रुपये कॉर्पोरेट बेनिफिट्स शामिल है। 

Maruti Suzuki Celerio



मारूति सुजुकी सेलेरियो पर भी 61 हजार रूपये तक के फयदा मिल रहा हैं। इसमें आप को 40 हजार रूपये तक नकद डिस्काउंट, 15 हजार रूपये का एक्सचेंज बोनस और 6 हजार रूपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल हैं। मारूति सुजुकी सेलेरियो सीएनजी पर 36 हजार रूपये का बेनिफिट्स हैं।