Dainik Haryana News

45 घटें के बैटरी बैअकप के साथ लॉन्च हुए नए Airdopes कीमत मात्र इतनी
 

Airdopes Price: आज के समय में हर काई ज्यादा Airdopes लेना चाहते हैं। ऐसे में अगर आप भी  नएAirdopes को लेने के बारे में सोच रहे हैं। तो आज हम आप को बहुत ही कम कीमत वाले Airdopes के बारे में बताएंगे आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में।
 
 
हर रोज खाली पेट इस चीज का करें सेवन, दूर रहेंगे ये बीमारी आज के समय में खान-पान के कारण से लोग बहुत अधिक बीमारियों के सिकार हो रहे हैं आज हम आप को सुबह उठकर खाली पेट बथुए का पानी पीने से शरीर में क्या-क्या फायदे होते हैं आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में। शरीर में बीमारियों को दूर कारने के लिए आपको हर रोज जूस का सेवन करना चाहिए। ये शरीर को फिट रखने के अीुत जरूरी होता है।  ठंड के मौसम में लोगों का बथुए का साग बहुत अधिक पसंद होता हैं लेकिन आज हम आप को बताएंगे कर हा रोज बथुए के पानी का सेवन करने से बहुत अधिक फायदे होते हैं।  बथुए के खाने के साथ में उसका जूस •ाी बहुत अधिक ला•ादायक होता हैं। ब्लड सर्कुलेशन  ठीक रहता हैं। ठंड के मौसम में लोगों को हरी सब्जियां •ाी बहुत अधिक पसंद होती हैं। हार्ट से संबंधित समस्याएं खानपान के कारण से शरीर में कई बीमारियों को जमा कर देती है। इसलिए खाप पान को अच्छा रखना चाहिए। बथुए के जूस से हर्ट की समस्या दूर होती हैं। गुर्दे की पथरी या किडनी स्टोनबथुए के जूस या उसका पानी पीने से आपका शरीर रोगों से मुक्त हो जाता हैं।  गुर्दे की पथरी या कडनी स्टोन की समस्या को दूर करने के लिए ला•ादायक होता हैं।गंदे खून को साफ  शरीर से गंदे खून को साफ रखने के लिए ये काफी जरूरी होता है. अगर आपके शरीर में खून की कमी हो गई है तो भी आपको बथुए के पानी का सेवन करना चाहिए।  पेट से जुडी समस्या आजकल लोगों को पेट से जुड़ी समस्या देखने को मिलती है। इसको दूर करने के लिए आप को बथुए का पानी का सेवन बहुत अधिक जरूरी हैं। नोट: यह जानकारी सामान्य जानकारियों पर नोट: यह जानकारी सामान्य जानकारियों पर आप सबसे पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

Dainik Haryana News, boAt Airdopes 91 ( New Delhi):  boAt ने बजेट-फ्रेंडली विकल्प शामिल किया है। Airdopes 91.   ये ईयरबड्स आरामदायक इन-ईयर डिजाइन के साथ आते हैं, जो 10mm के ड्राइवर और boAt सिग्नेचर साउंड तकनीक से लैस हैं। boAt  ने पिछले हफ्ते  Immortal 201  ईयरबड्स लॉन्च करने के बाद मे, भारत  में अपनी प्रोडक्ट लाइनअप में नया और बजट शामिल किया हैं  - Airdopes 91. ये ईयरबड्स आरामदायक इन-ईयर डिजाइन के साथ आते हैं, जो 10mm के ड्राइवर और boAt सिग्नेचर साउंड तकनीक से लैस हैं। जिसका उद्देश्य यूर्जस को एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करना हैं। इनमें डुअल माइक ENx टेक्नोलॉजी भी शमिल है, जो कॉल क्वालिटी को बहेतर बनाती हैं।

Read Aslo:Auto News: मात्र 6 लाख में घर ले जाएं टाटा पंच से बेहतर एसयूवी (SUV)!

मिलेगा 45 घंटे का प्लेबैक टाइमबाट Airdopes 91. की सबसे खास बात यह है इसकी लम्बी बैटरी लाइफ। ये ईयरबड्स आपको एक बार चार्ज करने पर 45 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं, यानी आप दो दिन बिना चार्ज किए इस्तेमाल कर सकते हैं और भी खास बात यह है कि इसकी ASAP  चार्जिग तकनीक। सिर्फ 10 मिनट की चार्जिग के साथ, आपको 120 मिनट का प्लेबैक टाइम भी  मिल जाता हैं। Airdopes 91. गेमिंग और फिल्म देखने के लिए भी  अच्छा हैं। इनमें 50 Ms का लो लेटेंस मोड है, जिससे अवाज में कोई देरी नहीं होती हैं।  यानी आप स्क्रीन पर जो देख रहे हैं वहीं आवाज आप को सुनाई देगी। इससे गेंम खेलते समय आपको फायदा होगा और फिल्मों में भी  मजा आएगा। 

Read More:Auto Company : स्कूटर, बाइक के रजिस्ट्रेशन हुए बंद, जानें कारण

boAt Airdopes 91 TWS Price

बोट Airdopes 91 तीन रंगों में मिलते हैं - एक्टिव ब्लैक, स्टाररी ब्लू और मिस्ट ग्रे. इनकी कीमत 1,199 है. आप इन्हें 1 फरवरी से  Amazon.in और बोट की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।