Dainik Haryana News

New Launching : एक लाख की डाउनपेमेंट में हुंडई की इस कार को बनाए अपना
 

New Launching Of Hyundai 2024 : अगर आप भी कोई नई कार खरीदने की सोच रहे है तो हम आपके लिए ऐसी कार लेकर आए है जो आपको देखते ही पसंद आ जाएगी। कम कीमत पर आप इस कार को अपना बना सकते है। आइए जानते है इस कार के बारे में
 
 
New Launching : एक लाख की डाउनपेमेंट में हुंडई की इस कार को बनाए अपना

Dainik Haryana News, Hyundai Exter ( New Delhi )  : हुंडई एक्सटर की एक्स शोरूम प्राइस 6.13 लाख रूपये से शुरू होती है। टाटा पंच और मारूति सुजुकी फ्रॉन्क्स जैसी माइक्रो एसयूवी को टक्कर देने आई लेटेस्ट फीचर्स के साथ सेफ्टी के मामले में काफी अच्छी है। हुंडई एक्सटर की हर महीने 7 या 8 हजार यूनिट बिकती है। हुंडई एक्सटर की 6 महीने से कम समय में एक लाख से अधिक यूनिट बुक हो चुकी है। अब इसके फीचर्स की बात कर लें तो इस माइक्रो एसयूवी को भारत में EX, S, SX, SX (O) और SX (O) Connect जैसे ट्रिम के 17 वेरिएंटस में बेचा जाता है और इनकी एक्स शोरूम कीमतें 6.13 लाख रूपये से लेकर 10.28 लाख रूपये तक हैं।

Read Also : Auto News: बाजार मे धूम मचाने आ रही है, मारूति की ये SUV नई एसयूवी


हुंडई एक्सटर पेट्रोल और सीएनजी पावरट्रेन ऑप्शन में है। वहीं, फ्यूल एफिसिएंसी की बात करें तो एक्सटर पेट्रोल वेरिएंट्स की माइलेज 19.4 kmpl  तक एक्सटर सीएनजी वेरिएंट्स की माइलेज 27.1 km/kg तक है। फीचर्स की बात करें तो इसमें स्टैंडर्ड 6 एयरबैग्स, डैशकैम, वॉयस कमांड वाला इलेक्ट्रिक सनरूफ, बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम समेत और भी काफी सारे फीचर्स मिलते हैं।


Hyundai Exter S Loan EMI Down Payment Details


हुंडई एक्सटर के तीसरे सबसे सस्ते मॉडल एक्सटर एस मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 7.50 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 8,02,821 रुपये है। इसमें इंश्योरेंस चार्ज शामिल नहीं है। आप अगर एक्सटर एस को एक लाख रुपये डाउनपेमेंट के साथ फाइनैंस कराते हैं तो फिर आपको 7,02,821 रुपये कार लोन लेना होगा। आप अगर 5 साल तक के लिए लोन कराते हैं और लोन 9 फीसद ब्याज दर पर मिलता है तो फिर अगले 60 महीने तक आपको 14,589 रुपये मासिक किस्त, यानी ईएमआई के रूप में चुकाने होंगे। एक्सटर एस पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट को फाइनैंस कराने पर ऊपरी शर्तों के अनुसार 1.72 लाख रुपये से ज्यादा ब्याज लग जाएंगे।

Read More : Auto News: मात्र 6 लाख में घर ले जाएं टाटा पंच से बेहतर एसयूवी (SUV)!

Hyundai Exter EX Loan EMI Down Payment Details


 हुंडई एक्सटर फाइनैंस की तो इसके बेस वेरिएंट एक्सटर ईएक्स पेट्रोल मैनुअल की एक्स शोरूम प्राइस 6.13 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 6,55,696 रुपये है। इसमें इंश्योरेंस चार्ज शामिल नहीं है। आप अगर एक लाख रुपये डाउनपेमेंट के बाद एक्सटर ईएक्स को फाइनैंस कराते हैं तो फिर आपको 5,55,696 रुपये लोन लेना होगा। मान लीजिए कि लोन की अवधि 5 साल तक की और ब्याज दर 9 फीसदी है तो फिर ग्राहकों को अगले 5 साल तक के लिए हर महीने 11,535 रुपये ईएमआई के रूप में चुकाने होंगे। एक्सटर के बेस मॉडल को फाइनैंस कराने पर ऊपरी शर्तों के मुताबिक 1.36 लाख रुपये से ज्यादा ब्याज लग जाएंगे।