Dainik Haryana News

New Launching : इस तारीख को लॉन्च होने जा रही मार्केट में दो धाकड़ कार

 
New Launching : इस तारीख को लॉन्च होने जा रही मार्केट में दो धाकड़ कार
Tata Safari : आज हम आपको दो ऐसी कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो लॉन्च होते ही मार्केट में तहलका मचाने वाली हैं। जी हां, कंपनी की और से जानकारी दी गई है जल्द ही इन दोनों कारों को मार्केट में उतार दिया जाएगा। आइए खबर में जानते हैं इन कारों की क्या होगी कीमत। Dainik Haryana News,Tata Safari Price(ब्यूरो): अक्टूबर के महीने में टाटा मोटर्स दो कारों को लॉन्च करने जा रही है जिसमें सफारी और हैरियर के मॉडल को लॉन्च किया जाएगा। कारों की बुकिंग को शुरू कर दिया गया है जिसके लिए महज ही आपको 25 हजार रूपये देने होंगे। कीमत को भी किफायती ही रखा गया है ताकि लोग ज्यादा कीमत देखकर कार खरीदने में परेशानी ना हो सके। READ ALSO :Breaking News : एक दिन में 1 हजार चिड़ियों की मौत का कारण बनी ये इमारत

Tata Harrier :

दोनों कारों का डिजाइन काफी अच्छा दिया गया है जिसमें नई ग्रिल, री डिजाइन हेडलाइट, कनेक्टेड नए डीआरएल और नए टेल लैंप डिजाइन के साथ बड़ा कॉस्मेटिक में भी बदलाव किए गए हैं। एयरो इंसटर््स के साथ नए व्हील भी होंगे जो 19 इंच के दिए गए हैं। ओवर ऑल इनका डिजाइन काफी बेहतर किया गया है. इनके केबिन में टाटा कर्व कॉन्सेप्ट से ली गई डिज़ाइन प्रेरणा नजर आएगी, जिससे केबिन को नया स्वरूप मिलेगा।

जानें टाटा सफारी की कीमतें :

सफारी में नया स्टीसरिंग व्हील दिया गया है, इल्यूमिनेटेड लोगो भी दिया गया है। SUV में फिजिकल बटनों की जगह टच कंट्रोल, JBL स्पीकर और सबवूफर के साथ नया 12.3 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा. इसके अलावा, वेंटिलेटेड सीटें और वायरलेस चार्जिंग सहित कई फीचर्स होंगे. READ MORE :Ladyfinger : पाकिस्तानी लोग क्या बोलते हैं भिंडी को कंपनी ने अपनी दोनों कारों में सेफ्टी का विशेष ध्यान रखा है ताकि ड्राइव करते समय किसी भी तरह की परेशानी ना हो सके। दोनों कारों में मल्टिपल एयरबैग, EBD के साथ ABM, ट्रैक्शन कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, ESP, डोज-ऑफ अलर्ट,IS ओफिक्स सीट एंकर, हिल डिसेंट कंट्रोल, आपातकालीन कॉल और ब्रेकडाउन अलर्ट और SDAS जैसी तकनीक देगी.