Dainik Haryana News

New Launching : नवंबर में गर्दा उड़ाने आ रही 5 गाड़ियां, जानें लॉचिंग डेट

 
New Launching : नवंबर में गर्दा उड़ाने आ रही 5 गाड़ियां, जानें लॉचिंग डेट
 5 Car Launchng In November : इस साल एक साथ ही पांच गाड़ियां लॉन्च होने जा रही हैं जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। उम्मीद लगाई जा रही है कि ये कारें मार्केट में आते ही तहलका मचा देगी। आइए खबर में जानते हैं इन कारों के बारे में। Dainik Haryana News,Mercedes-Benz GLE Facelift(चंडीगढ़): नई कारों की लॉचिंग देश में लगातार बढ़ रही हैं और नवंबर महीने में पांच नई कारें लॉन्च होने जा रही हैं। अपडेटेड फेसलिफ्ट स्पेशल एडिशन शामिल हैं और आने वाली पांच कारें मार्केट में उतरते ही लागों के दिलों पर राज करने वाली हैं।

Mercedes-Benz GLE Facelift

फेसलिफ्टेड Mercedes-Benz GLE Facelift को इस साल की शुरुआत में ही लॉन्च किया गया था और दो नवंबर में इसे भारतीय बाजार में भी उतार दिया जाएगा। अपडेटेड एसयूवी में कुछ फीसर्च में बदलाव किए गए हैं और मॉडल में सबसे ज्यादा संभावना दो लीटर से तीन लीटर इंजन कर दी गई है। इस कार की कीमत की बात की जाए तो वह 93 लाख रूपये है। जिसे आप खरीद सकते हैं।

Mercedes-AMG C43

आने वाली 2 नवंबर को अपडेटेड ॠछए के साथ-साथ टी१ूीीि२ उ43 अटॠ भी मार्केट में आने वाली है। परफॉर्मेंस सेडान में दो लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन हो सकता है जो इसकी पिछली पीढ़ी में मिलने वाले तीन लीटर वाले इंजन से ज्यादा पावरफल होगा। उ43 अटॠ की कीमत 85 लाख रूपये हो सकती है।

Tata Punch EV

इस कार को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है जिसका डिजाइन काफी अच्छा है। कार में दो बैटरी पैक विकल्प के साथ आने की उम्मीद है। कार की कीमत 12 लाख रूपये के आसपास हो सकती है जिसे इलेक्ट्रिक वर्जन में लॉन्च किया जाएगा। READ MORE :Virat Kohli Reaction, : जीरो के बाद विराट कोहली का बड़ा बयान आया सामने

5-door Force Gurkha

5-door Force Gurkha की तस्वीर कई बार सामने आई है जो लोगों को पसंद आई है। रोडल प्रोडक्शन के लिए तैयार है ओर नवंबर में मारूति जिमनी और महिंद्र थार को टक्कर देने जा रही हैं। कार की कीमत 16 लाख रूपये की हो सकती है।

Fourth-gen Skoda Superb

सकोडा को दो नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। पहले इसे कंपनी ने भारतीय मार्केट में पहले बंद कर दिया था। हाल ही में कंपनी ने 2024 Superb  के डिज़ाइन स्केच का खुलासा किया है. इसे लेकिन, भारत में इसे अगले साल लाया जा सकता है।