Dainik Haryana News

IPhone की चमक कम करने आया Oneplus 11R का धाकड़ फोन, कीमत बस इतनी

Oneplus 11R Price : सभी iphone को अपने हाथ में रखना पसंद करते है। लेकिन Oneplus के नए धाकड़ फोन ने iphone की चमक को भी कम कर दिया है। आइए जानते है इस नए Oneplus फोन की कीमत और फीचर्स 
 
IPhone की चमक कम करने आया Oneplus 11R का धाकड़ फोन, कीमत बस इतनी

Dainik Haryana News, Oneplus 11R Features (New Delhi) :  Oneplus का धाकड़ फोन मार्केट में लॉन्च हो चुका है। इस Oneplus के नए फोन के लॉन्च होते ही मार्केट की दुकानों पर लाइन लगी पड़ी है। iphone यूजर्स भी इस iphone को काफी पसंद कर रहे हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कई अच्छे-अच्छे फीचर्स भी दिए है। जो कि काफी यूजफुल है। इसकी दमदार लुकिंग और डिजाइन ने लोगों को दीवाना बना दिया है। Oneplus ने इस मोबाइल फोन को फरवरी माह में लॉन्च किया था यह मोबाइल भी 5G बैंडविथ में लॉन्च हुआ है।

Read Also : मात्र 25000 में मिल रहा IPhone 14, नए लुक आएगा पसंद

Oneplus 11R processor

Oneplus ने इस स्मार्टफोन में snapdragon 8G +प्रोसेसर देखने को मिलता है जिसका रिव्यू कस्टमर्स की दिए गए अब तब के सारे रिव्यू में से काफी अच्छा रिस्पांस आ रहा है। 


Oneplus 11R कमाल के फीचर्स 

iPhone के दीवाने भी अब इस स्मार्टफोन को काफी पंसद कर रहे है। और इसकी वजह है इस स्मार्टफोन के लेटेस्ट फीचर्स और इसका डिजाइन OnePlus 11R में आपको पंच होल कट आउट के साथ 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलती है। 120Hz की रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगी।Oneplus के इस 11th जनरेशन के स्मार्टफोन में आपको  16GB RAMतक का आप्शन मिलता है। वहीं स्टोरेज आपको बजट के अनुसार 128GB से लेकर 256gb तक अवेलेबल है वहीं कंपनी ने इस स्मार्टफोन की बैटेरी बैकअप 5000MAH का दिया हुआ है।

Electric vehicles charging station in india इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन- हिंदी

 Oneplus 11R कैमरा फीचर्स

 इस 5G स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन के कैमरा से ली गई फोटोग्राफ बहुत ही क्लीयर और हाई क्वालिटी की मिलती है। कंपनी द्वारा सबसे खास बात इसमें यह है कि इस स्मार्टफोन की चार्जिंग स्पीड बहुत ही तेज है क्योंकि इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 100 वाट का चार्जर दिया है जो 25 मिनट में आपके स्मार्टफोन को पूरा चार्ज कर देगा ।

Read More : iPhone 15 Discount : इतने हजार सस्ता मिल रहा आईफोन 15, अभी कर दें ऑर्डर ! 

Oneplus 11R  कीमत

इसमे आपको 8GB / 128GB कॉन्फ़िगरेशन की कीमत 39,999 रु ,वही 16GB / 256GB  वेरिएंट की कीमत 49999 रु रखी गई है।
वही कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन पर कई ऑफर भी रखे गए हैं जिनके बाद इसकी कीमत और भी कम हो जाती है