Dainik Haryana News

OnePlus 12R Price  :   वनप्लस के इस दमदार फोन के साथ 5 हजार के ईयर बड्स मिल रहें फ्री

 OnePlus 12R Amazon Offers  :  आज हम आपके लिए एक मजेदार ऑफर लेकर आए है, जहां पर आपको वनप्लेस के शानदार फोन के साथ फ्री में ईयरबड्स भी दिए जा रहे हैं। आइए जानते है इस ऑफर के बारे में डिटेल से 
 
 
OnePlus 12R Price  :   वनप्लस के इस दमदार फोन के साथ 5 हजार के ईयर बड्स मिल रहें फ्री

Dainik Haryana News, OnePlus 12R Features (New Delhi) :   कुछ समय पहले फ्लैगशिप फीचर्स के साथ लॉन्च हुए इस वनप्लस फोन की आज से अमेजॉन सेल शुरू हो रही है। हैंडसेट निर्माता कंपनी वनप्लस ने कुछ ही समय पहले भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए फ्लैगशिप फीचर्स वाले एक नए स्मार्टफोन OnePlus 12R लॉन्च किया था। आज से यानि 6 फरवरी से वनप्लस 12 की सेल दोपहर 12 बजे से कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट ग्राहकों के लिए शुरू हो जाएगी।

Read Also : i Phone : आईफोन के लिए बेच दिया 8 महीने का बच्चा

OnePlus 12R  के साथ कंपनी की तरफ से एक बढ़िया ऑफर भी पेश किया गया है, इस हैंडसेट को खरीदने वाले ग्राहकों को फोन के साथ 4,999 रूपये की कीमत वाले OnePlus Buds Z2  फ्री दी जाएंगी। सेल शुरू होने से पहले आइए जानते हैं कि फोन की कीमत और इस डिवाइस में कौन-कौन सी खूबियां दी गई हैं।

OnePlus 12R Price in India
इस लेटेस्ट वनप्लस मोबाइल फोन के दो वेरिएंट्स है। 8GB RAM के साथ 128GB स्टोरेज और 16 GB RAM के साथ 256GB की स्टोरज। 8GB वेरिएंट्स की कीमत 39,999 रूपये और 16GB वेरिएंट्स की कीमत 45,999 रूपये है। ये फोन आपको ब्लू और आयरन ग्रे कलर में मिल जाएगा।

OnePlus 12R Amazon Offers
इस फोन के साथ आपको बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे। ICICI बैंक और वन कार्ड से बिल पमेंट पर 1 हजार रूपये का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट का फायदा मिल सकता है। यहां पर ग्राहकों की सुविधा के लिए 6 महीने की बिना ब्याज वाली  EMI का भी बेनिफिट मिल रहा है।

Read More : iPhone 14 Price : 30 हजार रूपये से ज्यादा के डिस्काउंट पर मिल रहा iPhone 14, लूट लें मौका


OnePlus 12R Specifications
इस लेटेस्ट वनप्लस मोबाइल फोन  में 6.7 इंच की AMOLED स्क्रीन है जो 1.5K  रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है। फोन के पिछले हिस्से में 50एमपी का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जाता है। फोन के पिछले हिस्से में 50MP का प्राइमरी  Sony IMX890 कैमरा सेंसर दिया गया है, साथ में 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है.सेल्फी कैमरा  फोन के फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए 16MP का कैमरा सेंसर मिलता है. फोन में 5000mAh की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जो 100 वॉट सुपरवूक फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है.