Dainik Haryana News

Reliance Retail : रिलायंस रिटेल ने अपना ओमनी-चैनल ब्यूटी रिटेल प्लेटफॉर्म ‘टीरा’ किया लॉन्च

 
Reliance Retail : रिलायंस रिटेल ने अपना ओमनी-चैनल ब्यूटी रिटेल प्लेटफॉर्म ‘टीरा’ किया लॉन्च
Teera : कंपनी का प्लान है कि वो संभावित रूप से भारत के 100 शहरों में टीरा स्टोर फॉर्मेट को बढ़ा सकती है। लोकेशन के हिसाब इन स्टोर्स के फॉर्मेट को बदला भी जा सकता है। जियो वर्ल्ड ड्राइव में टीरा स्टोर 4,300 वर्ग फीट में फैला हुआ है। इस स्टोर को लंदन हेडक्वार्टर वाले इनोवेशन स्टूडियो डलजील एंड पॉ द्वारा डिजाइन किया गया है।   Dainik Haryana News : Reliance Retail :  भारत के सबसे बड़े रिटेलर रिलायंस रिटेल लिमिटेड ने भारत के ब्यूटी और पर्सनल केयर मार्केट में अपने नए ब्रांड टीरा को लॉन्च कर दिया है। टीरा एक ओमनी चैनल ब्यूटी रिटेल प्लेटफॉर्म( Omni Channel Beauty Retail Platform) है, जो पूरे भारत में लोगों को ब्यूटी और पर्सनल केयर प्रोडक्ट शॉपिंग से जुड़ा बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। टीरा ऐप और वेबसाइट के उद्घाटन के साथ-साथ रिलायंस ने मुंबई के कुर्ला में मौजूद जियो वर्ल्ड ड्राइव में टीरा स्टोर का उद्घाटन भी किया गया है। लॉन्च पर बोलते हुए रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड ( Holding Company of Reliance Retail Limited) की कार्यकारी निदेशक ईशा अंबानी ने कहा कि मैं अपने भारतीय ग्राहकों के लिए टीरा अनुभव लाने के लिए उत्साहित हूं। टीरा के साथ, हमारा लक्ष्य सौंदर्य क्षेत्र में बाधाओं को कम करना और उपभोक्ताओं के लिए सुंदरता का लोकतंत्रीकरण करना है। टीरा के लिए हमारा दृष्टिकोण अभी तक सुलभ के लिए अग्रणी सौंदर्य गंतव्य बनना है। READ ALSO : How To Get Over a Breakup: ब्रेकअप के बाद कैसे उभरें उस लाईफ से, कुछ संभव तरीके कंपनी का प्लान है कि वो संभावित रूप से भारत के 100 शहरों में टीरा स्टोर फॉर्मेट को बढ़ा सकती है। लोकेशन के हिसाब इन स्टोर्स के फॉर्मेट को बदला भी जा सकता है। जियो वर्ल्ड ड्राइव में टीरा स्टोर 4,300 वर्ग फीट में फैला हुआ है। इस स्टोर को लंदन हेडक्वार्टर वाले इनोवेशन स्टूडियो डलजील एंड पॉ द्वारा डिजाइन किया गया है।

खासियत : 

टीरा स्टोर क्यूरेटेड सर्विसेज के साथ-साथ ब्यूटी डेस्टिनेशन भी होगा, जहां उपभोक्ताओं को टॉप ट्रेन्ड टीरा ब्यूटी एडवाइजर्स के जरिए बेहतरीन अनुभव हासिल होगा। इस गजब के स्टोर में नए से नए ब्यूटी टेक टूल्स जैसे कि कस्टमाइज्ड लुक के लिए वर्चुअल ट्राय-ऑन( virtual try-on) और एक स्किन एनालाइजर होगा, जो उपभोक्ताओं को उनकी जरूरतों के आधार पर खरीदारी करने के फैसले में मदद करेगा। READ MORE :  Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद नें पहनी हरी घास से बनी ड्रेस,देखने वालों नें पुछा ये कैसे किया

गिफ्टिंग स्टेशन : 

इसके अलावा, टीरा स्टोर्स में खरीदारी को पर्सनलाइज्ड बनाने के लिए खास गिफ्टिंग स्टेशन होंगे. टीरा फ्रैग्रेंस फाइंडर लॉन्च करने वाला भारत का पहला स्पेशियलिटी ब्यूटी रिटेलर भी होगा, जो एक सिग्नेचर एक्सपीरियंस है. ये उपभोक्ताओं को उनकी पसंद के सबसे करीबी फ्रेगरेंस से मेल कराने में मदद करेगा।