Dainik Haryana News

Republic Day Sale  :   40 प्रतिशत की छूट पर मिल रहे 3 सीटर वाले बेस्ट सोफा, मिलेंगे ये फीचर्स
 

3 Seater Sofa For Home :   अगर आप कोई नया सोफा खरीदने की सोच रहे है तो हम आपके लिए बढ़िया क्वालिटी वाले सोफे लेकर आए है जिसपर आपको 40 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
 
 
Republic Day Sale  :   40 प्रतिशत की छूट पर मिल रहे 3 सीटर वाले बेस्ट सोफा, मिलेंगे ये फीचर्स

Dainik Haryana News,  Discount On 3 Seater Sofa Set (New Delhi) :   अगर आप बढ़िया क्वालिटी का सोफा लेना चाहते है तो अमेजॉन पर 25 से 28 जनवरी तक चल रही Republic Day Mega Sale से आप ब्रांडेड और सॉफ्ट कुशन वाला सोफा शानदार ऑफर के साथ ले सकते हैं। इस लिस्ट में आपको एक से बढ़कर एक टॉप क्वालिटी वाले सोफा के बारे में बताया गया है।

Read Also :  Auto News: मात्र 6 लाख में घर ले जाएं टाटा पंच से बेहतर एसयूवी (SUV)!

सोफा न केवल आपको रिलैक्स फील देते हैं बल्कि आपके घर की शोभा में भी चार चांद लगा सकते हैं। इन स्टाइलिश सोफा पर एक्स्ट्रा सेविंग्स के लिए आप HDFC Bank, Citi Bank और HSBC Bank  के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं। सेल में अन्य बैंक ऑफर भी दिए गए हैं, जिसके इस्तेमाल से आप ज्यादा बचत कर सकते हैं।

स्काय बलू कलर में मिल रहा यह 3 सीटर सोफा बहुत आकर्षक है। यह Seventh Heaven Sofa आपके लिविंग रूम को मॉडर्न और लग्जरी लुक दे सकता है। यह सोफा 16 इंच की सीट हाइट के साथ आता है। इस सोफा में शीशम की लकड़ी से बने लेग्स भी दिए गए हैं, जो ड्यूरेबल होने के साथ ही काफी मजबूत भी हैं। इस सोफा का फैब्रिक बहुत ज्यादा सॉफ्ट और स्मूद है, जो अच्छा फील और रिलैक्स कर्म्फ्ट देता हैं।

Read More :  Auto Company : स्कूटर, बाइक के रजिस्ट्रेशन हुए बंद, जानें कारण


इस 3 सीटर सोफा का डिजाइन भी काफी एलिगेंट और शानदार है। इस सोफा सेट के साथ कुशन भी दिया जा रहा है। यह 3 सीटर कैपेसिटी वाला सोफा सेट ओरिजिनल सॉलिड शीशम वुड से बना हुआ है। यह ड्यूरेबल और कंफर्टेबल सोफा सेट है। इसमें कलर और डिजाइन की कई रेंज दी गई हैं। इस सोफा सेट को यूजर्स ने भी काफी पसंद किया है।

यह स्ट्रेट स्टाइल वाला मॉडर्न 3 सीटर सोफा है। इस  Sofa Set On Amazon का वुड फ्रेम मटेरियल काफी मजबूत और ड्यूरेबल है। इसमें स्क्वायर आर्म रेस्ट स्टाइल दिया गया है, जो बेहतर कंफर्ट और स्टाइल देता है। रिलैक्स फील के लिए इसके बैक में कुशन भी मिलता है। यह 46kg वाला काफी बढ़िया सोफा है। यह कंफर्टेबल सोफा वैल्यू फॉर मनी और काफी बेस्ट हो सकता है। इस सोफा सेट को 4 स्टार की यूजर रेटिंग मिली हुई है।

लेदर सीट कवर के साथ आ रहा यह सोफा अट्रैक्टिव स्टाइल वाला है। यह प्रीमियम डिजाइन वाला सोफा कंर्फ्ट कंर्फ्ट के मामले में भी काफी अच्छा माना गया है। यह सोफा काफी स्ट्रॉन्ग और ड्यूरेबल क्वालिटी वाला है। इसे आप लिविंग रूम में भी इस्तेमाल कर सकते हैं।  इस सोफा को आप लिविंग रूम में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें कलर के कई ऑप्शन भी मिल रहे हैं। यह सोफा सेट 3 लोगों के बैठने के लिए सूटेबल और बेस्ट माना जाता है। यह सोफा सेट हाई रेटेड और काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।