Dainik Haryana News

Weather Update : दो दिन बाद फिर इन राज्यों में होेने जा रही भारी बारिश!

 
Weather Update : दो दिन बाद फिर इन राज्यों में होेने जा रही भारी बारिश!
Weather News : किसानों के लिए आने वाले दो दिन और खराब जा सकते हैं। गेहूं की फसल की कटाई शुरू हो चुकी है। मौसम विभाग का कहना है कि दो दिन और अपनी फसल को काटने का निर्णय ना लें क्योंकि आपका नुकसान हो सकता है।   Dainik Haryana News : Weather News : हाल ही में दो दिन पहले हुई बारिश ने किसानों की सारी फसल को खराब कर दिया है। कई राज्यों में आंधी तुफान, ओलावृष्टि के कारण किसानों की फसल को बर्बाद कर दिया है। अब फिर से मौसम विभाग की और से जानकारी मिल रही है कि दो दिन बाद फिर से यानी 23 और 24 मार्च को एक बार और पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने जा रहा है।   जिसके बाद एक बार और कई लगहों पर ओला और भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है। नागौर जिले में पिछले दो दिनों से बारिश काफी तेज थी और आने वाले दो दिन और यहां पर फिर से किसानों की परेशानी बढ़ने जा रही हैं क्योंकि मौसम विभाग (Meteorological Department) की और से जानकारी मिल रही है कि 23 और 24 मार्च को बारिश और ओलावृष्टि के आसार नजर आ रहे हैं। वैसे तो रविवार के दिन मौसम काफी साफ था लेकिन अचानक से मौसम बदला और बारिश आने लगी। इसके बाद जारों से बारिश हुई और किसानों की फसल को पूरी तरह से खराब कर दिया।   READ ALSO : Gautam Buddha:गौतम बुद्ध के सत्य वचन

23, 24 मार्च को फिर से बारिश :

  किसानों के लिए आने वाले दो दिन और खराब जा सकते हैं। गेहूं की फसल की कटाई शुरू हो चुकी है। मौसम विभाग का कहना है कि दो दिन और अपनी फसल को काटने का निर्णय ना लें क्योंकि आपका नुकसान हो सकता है।  

जयपुर मौसम विभाग ने दी जानकारी :

  जयपुर के मौसम विभाग( Jaipur Meteorological Department) ने जानकारी दी है कि 20 को होने वाली बारिश की वजह से किसानों की फसलों का काफी नुकसान हो चुका है और दो दिन बार बारिश के आसार नजर आ रहे हैं। दो दिन और किसानों को सावधानी बरतने की जरूत होगी। उसके बाद शायद मौसम साफ हो सकता है और किसान अपनी फसलों की आराम से कटाई कर सकते हैं।