Dainik Haryana News

whatsapp के नए फीचर ने मचाया तहलका! अभी कर ले अपडेट

 
whatsapp के नए फीचर ने मचाया तहलका! अभी कर ले अपडेट
whatsapp  : इस कमाल के फीचर से आप दूसरे फोन को लिंक कर सकते हैं। अब आप बिना ही इंटरनेट के किसी दूसरे के फोन में वॉट्सएप(whatsapp ) की चेट कर सकते हैं। यानी अब आप दूसरे फोन में भी चेट का प्रयोग कर सकते हैं। बिना वॉट्सएप अकाउंट के आप फोन को लिंक कर सकते हैं। Dainik Haryana News :whatsapp New Feature Launch (ब्यूरो) : वॉट्सएप(whatsapp ) को आज के समय में कोई ही ऐसा होगा जो इस्तेमाल नहीं करता होगा। वॉट्सएप (whatsapp )अपने यूजर्स के लिए नए फीचर्स लेकर आता रहता है जो लोगों को काफी सहायता करते हैं और पसंद भी आते हैं। हाल ही में एक और नया फीचर वॉट्सएप ने लॉन्च किया है जो काफी दमदार है। आइए खबर में जानते हैं वॉट्सएप के इस फीचर की खासियत।

कम्पेनियन मोड फीचर :

READ ALSO : Old Pension पर वित्त मंत्री का बड़ा ब्यान, चेक करें अपडेट वॉट्सएप ने एंड्रॉइड पर अपने लेटेस्ट अपडेट के सभी बीटा परीक्षकों के लिए 'कमपेनियन मोड'( Companion Mode) के फीचर को लॉन्च किया है। इस फीचर में आप अपने फोन को किसी दूसरे फोन के वॉट्सएप से कनेक्ट कर सकते हैं। ये फीचर आपको फोन को दूसरे फोन से लिंक करने की अनुमति देता है। पहले की बात की जाए तो ये फीचर सिर्फ बीटा टेस्टर्स के कुछ ही गु्रप में पाया जाता था। इसके तहत मल्टी डिवाइस स्पोर्ट( multi device support) को विस्तार होता है।

ऐसे करें दूसरे फोन को कनेक्ट :

READ MORE : Employes News : केंद्रीय कर्मचारियों में खुशी की लहर, सरकार ने लिया बड़ा फैसला इस कमाल के फीचर से आप दूसरे फोन को लिंक कर सकते हैं। अब आप बिना ही इंटरनेट के किसी दूसरे के फोन में वॉट्सएप की चेट कर सकते हैं। यानी अब आप दूसरे फोन में भी चेट का प्रयोग कर सकते हैं। बिना वॉट्सएप अकाउंट(whatsapp Account) के आप फोन को लिंक कर सकते हैं। इसके अलावा जो भी चेट हिस्ट्री उनके फोन में लिंक होगी वो सभी उपकरणों में भी लिंक हो जाएगी। इस बार ये सभी बीटा मोड टेस्टर्स में दे दिया गया है। इसमें कुछ फीचर दिए गए हैं जिनमें प्रसारण सूचियों को प्रबंधित करने और लिंक करने की क्षमता दी गई है। अभी आप इसे अपडेट कर सकते हैं। से ऐप के अंदर ही संपर्क प्रबंधित करके शुरू करें। जिससे यूजर्स एंड्रॉइड पर ऐप को छेडे बिना ही दूसरे फोन से कनेक्ट कर सकता है। इसमें लेटेस्ट बीटा वर्जन का उनयोग करने वाले कुछ बीटा परीक्षकों के लिए ही लाया गया है। जानकारी मिल रही है कि आने वाले दिनों में इसे सभी यूजर्स के लिए ही लाया जाएगा। उसके बाद इसे कोई भी अपडेट कर सकता है।