Dainik Haryana News

WhatsApp New Feature: WhatsApp पर इस तरह से करें सेटिंग और जीसे चाहें उसे अपनी DP दिखाएं

 
WhatsApp New Feature: WhatsApp पर इस तरह से करें सेटिंग और जीसे चाहें उसे अपनी DP दिखाएं
WhatsApp  Update Feature: WhatsApp का इस्तेमाल हर वो करता है जिसके पास एंड्रायड फोन है। अब तो इस पर आप चैनल बनाकर पैसे भी कमा सकते हैं। Dainik Haryana News: Whatsapp Security Feature(ब्यूरो): आज कल WhatsApp का इस्तेमाल बहुत ज्यादा हो रहा है। इसी को देखते हुए WhatsApp दवारा बहुत से बदलाव करते हुए बहुत से नए फिचर दिए जा रहे हैं। WhatsApp पर दिए गए ये फिचर यूजर के लिए बड़े ही फायदेमंद शाबित हो रहे हैं और सुरक्षा के हिसाब से भी सही हैं। आजकल आपको WhatsApp पर एक और कमाल का फिचर(WhatsApp New Feature)देखने को मिल रहा है, जिसमें आप एक छोटी सी सेटिंग करके अपनी DP को जिसे चाहें उसे दिखा सकते हैं। Read Also: NED vs SL Highlight: नीदरलैंड ने कर दिखाया कमाल, आल आउट होने की कमार से खड़ा किया बड़ा लक्ष्य

इस तरह से करें सेटिंग

इस सेटिंग से आप अपनी डीपी को जिससे चाहे उससे हाइड रख सकते हैं। आपको अपनी डीपी रिमूव नहीं करनी है बस थोड़ी से सेटिंग करने की जरूरत है, जिससे आप अपनी डीपी जिसे चाहें उससे हाइड कर सकते हैं।

ऐसे करें सेटिंग

सबसे पहले आपको WhatsApp पर जाना है और सेटिंग को ओपन करना है। इसके बाद आपको privacy पर क्लिक करना है और फिर प्रोफाइल फोटो के ओपसन पर जाना है। Read Also: Business Idea: घर बैठे ही एक लैपटाप से कमाए लाखों इसके बाद आपको चार ओपसन दिखने वाले हैं, इन ओपसन में आपको देखना है कि किनसे आपको अपनी डीपी हाइड करनी है। आपको तीसरा ओपशन My Contact Except पर क्लिक करना है। इसके बाद आपको इस हिसाब से अपने Contact सलेकट करने हैं, किनको दिखाना है और किनको नहीं ।