Dainik Haryana News

Bengaluru Boom Threat: बेंगलुरू में 20 बडे स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी के बाद सुरक्षा ऐजंसियां अलर्ट पर

 
Bengaluru Boom Threat: बेंगलुरू में 20 बडे स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी के बाद सुरक्षा ऐजंसियां अलर्ट पर
Bengaluru Boom Threat Private School: बेंगलुरू में 20 प्राईवेट स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पुरे शहर में भय का माहौल बना हुआ है। जिन स्कूलों का धमकी मिली है उनमें सर्च अभियान जारी कर दिया गया है और तभी से सुरक्षा एजंसियां अलर्ट पर हैं। धमकी कहां से मिली है इस बात की भी तेजी से जांच की जा रही है। Dainik Haryana News: Boom Threat Private School in Bengaluru(नई दिल्ली):  बेंगलुरू में 20 स्कूलों को ई मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। एक साथ सभी स्कूलों को धमकी मिली है। इसके बाद से ही स्कूलों को बंद कर दिया गया है और मेल में लिखा था कि स्कूल के अंदर विस्फोटक को छिपाया गया है। इसी को देखते हुए स्कूल में रखी हर चीज की तलाशी की जा रही है और जो चीज सक के दायरे में दिख रही है उसकी जांच की जा रही है। सभी स्कूलों में बाम स्कोड पहुंच चुका है और स्कूलों के चप्पे चप्पे की जांच की जा रही है। Read Also: DA Hike : कर्मचारियों को इस दिन मिलेगा 18 महीने का एरियर!

कर्नाटक के सीएम ने इस बारे में क्या कहा

कर्नाटका के सीएम में ने इस बारे में कहा है कि बच्चोंके परिवार वालों को घबराने के जरूरत नहीं है। मैने पुलिस को जाां के आदेश दे दिए हैंं। स्कूलों क चैकिंग की जाएगी और उनकी सुरक्षा का पुखता इंतजाम किया जाएगा।

इन स्कूलों को मिली है धमकी

कोरेमंगला, बसवेशनगर, यालहंका, व्हाइटफील्ड, सदाशिवनगर के स्कूल शामिल हैं। स्कूलों को मिली इस धमकी को हल्के में नहीं लिया गया है, हालांकि पिछले साल भी 7 स्कूलों को इस तरह की धमकी मिली थी जो अफवाह निकली थी। इस बार 20 स्कूलों को मिली है। पुलिस ने इस धमकी को हल्के में ना लेते हुए स्कूल के सभी बच्चों को घर भेज दिया गया और बाम स्कोड टीम के साथ स्कूलों की तलाशी की जा रही है। Read Also: RCB Released Players IPL 2024:  IPL 2024 में RCB ने दिखाया 12 खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता इसके पिछे किसका हाथ है अभी तक इस बारे में पता नही लगा है। इसकी जांच तेजी से की जा रही है।