Dainik Haryana News

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में इस हफ्ते इन कंटेस्टेंट में होने जा रहा कोर्ठ 1 बाहर

 
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में इस हफ्ते इन कंटेस्टेंट में होने जा रहा कोर्ठ 1 बाहर
Bigg Boss 17 Nomination: बिग बॉस 17 का रोमांच बढ़ता ही जा रहा है जहां एक और घर में छिड़ी है जंग तो दुसर और बिखर रहा है प्यार। इास सप्ताह घर वालों में से 5 को नामिनेंठ किया गया है और इनही 5 में से कोई एक बेघर होने वाला है। Dainik Haryana News: Big Boss 17 Ankita and Vicky(नई दिल्ली): बिग बॉस 17 में जिन पर बाहर जाने की तलवार लटक रही है। वो हैं 5 कंटेंस्टेंट। इस बार का नामिनेस्र बड़ा ही खतरनाक रहने वाला है। इस बार वो 5 कंटेस्टेट नामिनेसन के लिए चुने गए हैं जो बिग बॉस 17 में काफी एक्टिव रहे हैं। इसलिए ये नामिनेस्न बड़ा ही मुश्किल रहने वाला है।

इन 5 कंटेस्टेट को किया गया है नामिनेट

सनी आर्या, अनुराग, खानजादी और अभिषेक तथा अंकिता। इन 5 नामों में से सबसे ज्यादा बाहर जाने के चांस सनी आर्या के हैं। बाकी सब बिग बॉस 17 को काफी मसाला देने में लगे हैं। सनी आर्या और अनुराग के सर पर बाहर जाने की सबसे बड़ी तलवार लटक रही है। Read Also: Haryana Sarkar : हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, 60 हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार

एक तरफ झगड़ा तो दुसरी तरफ प्यार

बिग बॉस 17 में अंकिता और विक्की दोनों का अलग अलग कर दिया गया है। अंकिता दिल वाले घर में है तो विक्की दिमाग वाले घर में है। दोनों के बीच कल झगड़ा भी हुआ। तो दुसरी और खानजादी और अभिषेक की करीबी बढ़ती सी दिखाई दे रही है। जब बिग बॉस 17 के सीजन की शुरूआत हुई थी तो ऐसा लग रहा था कि इस बार कुछ मजा आने वाला है नहीं, लेकिन जैसे जैसे सीजन आगे बढ़ रहा है रोमांच का तड़का लगता ही जा रहा है। अब उन लागों में झगड़ा देखने को मिल रहा है जो शायद ही पहले कभी लड़े हों। Read Also: Tiger 3 Box office Collection Day 3: टाइगर 3 ने 2 दिन में किया 100 पार तो तीसरे दिन दिखी भारी गिरावट अंकिता और विक्की। मंलवार को एपिसोड में अंकिता ने विक्की को बहुत कुछ कहा दिया जो शायद ही उन्होंने पहले कभी कहा हो। इस हफ्ते का नामिनेसन भी बड़ा ही जबरदस्त रहने वाला है। 5 ऐसे कंटेस्टेंट नामिनेट हुए हैं जो काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं और कुछ ना कुछ कर घर में हंगामा करते नजर आए हैं।