Dainik Haryana News

Breaking News: नौकरी पानी है तो इस देश की लड़की से करलो शादी, तुरंत मिलेगी सरकारी नौकरी!

 
Breaking News: नौकरी पानी है तो इस देश की लड़की से करलो शादी, तुरंत मिलेगी सरकारी नौकरी!
Viral News: सोशल मीडिया पर एक सवाल तेजी पकड़ा रहा है कि आइसलैंड की लड़की से शादी करोगे तो नौकरी पक्की मिलेगी। इसके साथ ही नागरिकता भी मिलेगी। क्या इसके पिछे का राज, आइसलैंड में लड़को की कमी यां कुछ और ही है बात। जानने के लिए बनें रहें हमारी खबर के अंत तक। Dainik Haryana News: Today Viral News(नई दिल्ली): एक खबर तेजी से वायरल हो रही है जहां आइसलैंड (Iceland)में यदि वहां की लड़की से शादी करोगे तो सरकारी नौकरी पक्की है। कोरा पर यह सवाल पुछा गया था। बहुत से लोगों ने इस सवाल का जवाब आइसलैंड दिया था। अब आइसलैंड इसका जवाब है यां कुछ और । क्या आइसलैंड में लड़को की कमी है, जो आइसलैंड बाहर वालों को इस तरह के आफर दे रहा है। इस बात में कितनी सच्चाई है। यह बात सच्ची भी है यां झूठ है। Read Also: Haryana Sarkar Scheme : हरियाणा के CM ने बीपीएल परिवारों के लिए किया बड़ा ऐलान

कुछ जानकारी आइसलैंड के बारे में

साल 2022 में एक सर्वे के दौरान आइसलैंड की जनसंख्या 3760000 थी। जिसमें से 86000 लोग बाहरी थे। इसलिए आइसलैंड की जनसंख्या कम होने और दुसरे देशों के लोगों की संख्या ज्यादा होने की वजह से लोगों को और इस बात पर विश्वास हो गया। लेकिन जब एक चैनल दवारा इसकी छानबीन की गई तो मामला कुछ और ही सामने आया।

यह है हकीकत

आइसलैंड में जब इस फैली खबर की जांच की गई तो पता लगा की आइसलैंड में लड़को की कोई कमी नहीं है। लड़के और लड़को की संख्या बराबर ही है। इसलिए आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आइसलैंड में लड़को की कमी वाली बात झूठ है, नौकरी और पैसे मिलने वाली बात भी झूठ है, और रही नागरिकता की बात तो इतनी आसानी से आप आइसलैंड में नहीं जा सकते। Read Also:Ankho Ki Roshi : दूध में मिलाकर पी लें ये एक चीज, महीने भर में लौट आएगी आंखों की रोशनी!  सब कुछ पुरी तरह से झूठ है। तो दोस्तो आइसलैंड जाने का चक्कर और नौकरी पाने का चक्कर छोड़ दो। यह अफवाह पहली बार साल 2016 में एक न्यूज चैनल दवारा फैलाई गई थी।