Dainik Haryana News

BSNL का दमदार रिचार्ज प्लान, 1 साल तक मिलेगा हर रोज 2 GB Data फ्री!

 
BSNL का दमदार रिचार्ज प्लान, 1 साल तक मिलेगा हर रोज 2 GB Data फ्री!
BSNL अपने ग्राहकों के लिए तरह तरह के फायदे वाले रिचार्ज प्लान लेकर आती रहती है। ऐसी ही कुछ प्लान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो आपको काफी फायदा देंगे। आइए खबर में जानते हैं इन रिचार्ज प्लान्स के बारे में। वैसे तो हर एक कंपनी अपने रिचार्ज प्लान को बढ़ा रही हैं लेकिन BSNL कंपनी इन्हीं रिचार्ज को कम करके अपने ग्राहकों को फायदा दे रही हैं।     Dainik Haryana News : BSNL Recharge Plan : अगर आपके पास भी BSNL का सिम है तो आपको खुश करने वाली खबर सामने आ रही है। BSNL अपने ग्राहकों के लिए तरह तरह के फायदे वाले रिचार्ज प्लान लेकर आती रहती है। ऐसी ही कुछ प्लान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो आपको काफी फायदा देंगे। आइए खबर में जानते हैं इन रिचार्ज प्लान्स के बारे में। वैसे तो हर एक कंपनी अपने रिचार्ज प्लान को बढ़ा रही हैं लेकिन BSNL कंपनी इन्हीं रिचार्ज को कम करके अपने ग्राहकों को फायदा दे रही हैं।  

जानें 1515 वाल रिचार्ज प्लान :

  कंपनी के इस रिचार्ज प्लान के बारे में बात की जाए तो इसकी कीमत 1515 रूपये है जो पूरे साल के लिए आपको मिल रहा है। इसमें आपको पूरे साल में 730 जीबी डेटा मिलता है यानी हर रोज के हिसाब से देखा जाए तो आपको 2 जीबी डेटा मिलेगा। जिसे आप पूरे दिन आराम से चला सकते हैं। वहीं स्पीड की बात की जाए तो वह भी 40 केबीपीएस की होगी। हर रोज के आपको 100 एसएमएस भी मिलेंगी।   READ ALSO : Kisan News : बारिश से खराब फसलों का आंकलन करने पहुंचें SDM मनोज कुमार

1499 वाला रिचार्ज प्लान :

  इस रिचार्ज प्लान की कीमत 1499 रूपये है जो आपको 336 दिनों के लिए मिलेगा। इसमें भी आपको अनलिमिटेड कॉल मिलेंगी और हर रोज का डेटा भी मिलेगा। पूरे डेटा की बात की जाए तो वह 24 जीबी होगा। हर रोज के आपको 100 एसएमएस भी मिलेंगी। स्पीड की बात की जाए तो वह भी 40 केबीपीएस की होगी।  

1570 वाल रिचार्ज प्लान :

READ MORE: Electricity Distribution Corporation: कल बिजली विभाग की होने वाली बैठक में उपभोक्ता करवा सकते हैं, समस्या का समाधान, बस करना होगा ये काम   एक और धाकड़ रिचार्ज प्लान की बात की जाए तो इसकी कीमत 1570 रूपये है। आपको इसकी वैलिडिटी भी पूरे एक साल के लिए ही दी जा रही है। हर रोज का आपको दो जीबी डेटा मिलेगा, हर रोज के आपको 100 एसएमएस भी मिलेंगी। स्पीड की बात की जाए तो वह भी 40 केबीपीएस की होगी।