Dainik Haryana News

Business Idea: आजकल जबरदस्त चल रहा ये बिजनेस, शुरू करें और महीने के अच्छे कमाएं

 
Business Idea: आजकल जबरदस्त चल रहा ये बिजनेस, शुरू करें और महीने के अच्छे कमाएं
Business Tips: आजकल आनलाइन का जमाना है। लगभग हर एक काम आनलाइन होने लगा है। पैसों का लेन-देन हो यां फिर कोई और चीज आजकल आनलाइन शापिंग का भी ट्रेंड पुरे जोर सोर पर है। लोग Flipkart Amazon और भी बहुत सी शापिंग एप हैं जिनसे लोग आनलाइन शापिंग कर रहे हैं। Dainik Haryana News: #Small Business Idea(ब्यूरो): आप आनलाइन आपकी जरूरत की छोटी से छोटी चीज से लेकर जरूरत की हर एक चीज मिल जाएगी। आने वाले समय में इसका ट्रेंड और बढ़ने वाला है। हम आपके लिए इसी से जुड़ा कमाल का बिजनेस लेकर आए हैं। आप Flipkart से जुड़ा Ekart Franchise ले सकते हैं। इसमें आपको ज्यादा पैसा भी नहीं लगाना पड़ेगा और महीने की अच्छी कमाई कर सकते हैं। Read Also: PM Yojana : 3 दिन बाद महिलाओं को मोदी सरकार देने जा रही 1 हजार रूपये!

क्या है Ekart

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Ekart एक कोरियर सर्वर कंपनी है। देश में यह सबसे बड़ी कंपनी है। अगर आपने भी कभी कुछ आनलाइन मंगवाया हो तो लगभग उस पर Ekart ही आप तक पहुंचाता है। उस पर लिखा भी होता है।

कैसे लें Ekart की Franchise और कितनी लागत से क्या है रिकवायरमेंट

आपको Ekart की Franchise लेने के लिए ज्यादा खर्च नहीं करना होगा। जिस हिसाब से आप इसकी Franchise लेंगे, ऐरिया के हिसाब से, आपको 50 हजार रूपये से 1 लाख रुपये तक Securities के तौर पर जमा करवाने होंगे ये Non Refundable होंगे। Read Also: Business Idea: गांव हो यां शहर धड़ले से चलेगा ये बिजनेस, आज ही शुरू करें और महीने के अच्छे पैसे कमाएं अगर आप इस बिजनेस को शुरू करना चाहते हैं तो आपको कई चीजें जोडनी होगी। जैसे कंप्यूटर, स्कैनर, सामान रखने के लिए जगह, कोरियर पहुंचाने के लिए साधन, CCTV कैमरे, आपको Ekart Franchise लेकर काम करने के लिए इसके बारे में पुरी जानकारी तथा इसमें काम करने के तरीके सीखने होंगे।

कितनी होगी कमाई

आपको Ekart Companys कोरियर के हिसाब से लगभग 10% तक के आस-पास कमिशन आपको देती है। आप आसानी से इसे 50 हजार से 70 हजार तक महीने की कमाई कर सकते हैं। आप Ekart की Franchise लेने के लिए Online या Offline दोनों तरीकों से Apply कर सकते हैं।