Dainik Haryana News

Business News : महज ही निवेश कर इस कंपनी के साथ शुरू करें बिजनेस, हर माह होगी लाखों की कमाई

 
Business News : महज ही निवेश कर इस कंपनी के साथ शुरू करें बिजनेस, हर माह होगी लाखों की कमाई
Business Ideas : आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कंपनी में रतन टाटा जी भी निवेश करते हैं। ये कंपनी दवाइयां बनाती हैं। बड़ी कंपनियों को 20 प्रतिशत की छूट मिलती है, ग्राहकों को 80 की और दुकान वालों को कंपनी 40 प्रतिशत की छूट पर दवाई देती है। इस कंपनी के फाउंडर अर्जुन देशपांडे हैं और आज इनका बिजनेस देश के 130 शहरों में फैला हुआ है।   Dainik Haryana News : Business Tips : दोस्तों आज हम आपको एक ऐसे बिजनेस आइडिया के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आपको एक कंपनी के साथ करना है। इसके लिए आपको कुछ ऐसा करने की भी जरूत नहीं होगी बस एक बार थोड़ा सा निवेश करना होगा और उसके बाद आप हर महीने लाखों रूपये भी कमा सकते हैं।   दरअसल, जिस कंपनी के बारे में हम बात कर रहे हैं वह जेनरिक दवा स्टार्टअप कंपनी है जो जेनरिक आधार पर लोगों के पैसे का निवेश करा रही है और लोगों को हर महीने लाखों रूपये कमाने का मौका दे रही है। यह एक ऐसी कंपनी है जहां पर रतन टाटा भी निवेश निवेश करते हैं। ये कंपनी जो फ्रेंवाइजी को देती है इसी के तहत आप बिजनेस कर सकते हैं।   READ ALSO : Vastu Tips: अगले महिने इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, पैसों की होगी बारीश!

रतन टाटा ने किया इतना निवेश :

  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कंपनी में रतन टाटा जी भी निवेश करते हैं। ये कंपनी दवाइयां बनाती हैं। बड़ी कंपनियों को 20 प्रतिशत की छूट मिलती है, ग्राहकों को 80 की और दुकान वालों को कंपनी 40 प्रतिशत की छूट पर दवाई देती है। इस कंपनी के फाउंडर अर्जुन देशपांडे हैं और आज इनका बिजनेस देश के 130 शहरों में फैला हुआ है। ये कंपनी मेडिकल स्टोर वालों के साथ भी बिजनेस करती है।   READ MORE : Income Tax भरते समय इन बातों का रखें ध्यान, वरना लग सकता है चूना!

ऐसे ले सकते हैं फ्रेंचाइजी :

  अगर आप भी पैसे कमाने के बारे में सोच रहे हैं और फ्रेंचाइजी लेने का प्लान कर रहे हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आप कैसे बिजनेस को कंपनी के साथ शुरू कर सकते हैं। इस कंपनी से अगर आप फेंचाइजी लेते हैं तो आपको कंपनी की और से ही लोगो मिलेगा इसके साथ आपको इन हाएस प्रोडक्ट्स, मडिसिन, सॉफ्टवेयर और ब्रांडिंग मैटेरिल भी मिलेगा। जेनेरिक फेंचाइजी उन लोगों को मिलती है जो कोई नया मेडिकल स्टोर खोलता हो या फिर पहले से ही किसी का मेडिकल स्टोर हो।     इसके लिए आपको सबसे पहले की genericaadhaar.com\  साइट पर जाना होगा। उसके बाद वहां पर Business Opportunity लिखा होगा उस पर जाकरी क्लिक करना होगा। उसके बाद आपको सामने फॉर्म को भरने के लिए पेज खुलेगा और वहां पर आपको अपने कागजात की जानकारी डाल देनी होगी। जैसे आपका फोन नंबर, आधार नंबर, ई मेल आइडी, आइ कई प्रकार की जानकारी मांगी जाएगी जो आपको वहां पर भर देनी होगी। इसके बाद आप कंपनी के साथ बिजनेस को शुरू कर सकते हैं।