Dainik Haryana News

Business Tips : शुरू करें हर घर में डिमांड वाला बिजनेस, हर माह होगी 50 हजार की कमाई

 
Business Tips : शुरू करें हर घर में डिमांड वाला बिजनेस, हर माह होगी 50 हजार की कमाई
Bissiness News : आज के समय में हर कोई अपना बिजनेस करने के बारे में सोच रहे हैं। लेकिन निवेश की वजह से हम बिजनेस कर नहीं पाते हैं। आज हम आपको ऐसे बिजनेस(Business) के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको निवेश करने की जरूत नहीं है। आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी। Dainik Haryana News :#Business Idea (नई दिल्ली) : अगर आप भी कहीं नौकरी करते हैं और बाॅस से परेशान हैं। लेकिन नौकरी को छोड नहीं सकते क्योंकि कोई और काम नहीं है। इस परेशानी के साथ हम सोच रहे हैं कि कोई खुद का काम हो और इस ऑफिस की सिरदर्दी से छुटकारा मिल सके। तो चलिए आज हम आपको ऐसे एक बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके महज ही निवेश से आप हर महीने के 25 से 50 हजार रूपए आराम से कमा सकते हैं। आइए खबर में जानते हैं कौन सा है वो बिजनेस।

कार वाशिंग का बिजनेस(Car Washing Business):

अगर आप इस बिजनेस(Business) को शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं तो माकेर्ट में 10 हजार से लेकर 1 लाख रुपए तक की मशीन होती है। आपको ज्यादा महंगी मशीन लेने की जरूरत नहीं है। आपको 14 हजार में पाइप, नोजल और मशीन सब कुछ मिल जाएगा। इसके अलावा आपको शैंपू, टायर पाॅलिस, डेश बोर्ड पाॅलिस 30 लीटर वैक्यूम क्लीनर आदि सारा सामान 10 हजार में आपको मिलेगा।

कितनी और कैसे होगी कमाई(how will be earning)?

इस कमाल के बिजनेस(Business) से कमाई की बात की जाए तो कार को धोने का किराया 200 से 400 तक होता है। बड़ी कारों की बात की जाए तो उनका किराया 500 तक भी पहुंच जाता है। अगर आप दिन में 8 कारों को वाॅस (Car Washing Business )कर देते हैं तो महीने के 50 हजार तक की कमाई कर सकते हैं। आपको अपने बिजनेस को शुरू में छोटा ही शुरू करना है। बड़े सीरे से बिजनेस को शुरू नहीं करना चाहिए क्योंकि अगर नहीं चला तो आपको नुकसान हो सकता है।