Dainik Haryana News

 New Business Idea : 15 हजार में किसी की गुलामी करने से अच्छा, खुद के छोटे मालिक बनों

 
 New Business Idea : 15 हजार में किसी की गुलामी करने से अच्छा, खुद के छोटे मालिक बनों
Home Business Idea : इस बिजनेस को शुरू करने में आपको महज की 5 हजार रूपए की लागत आएगी।इसके लिए आपको कड़ाही, तवा, ठेला आदि और भी जरूरत की चीजें लेनी होंगी जिससे आपको 5 से 10 हजार रूपए देने होंगे।सबसे खास बात यह बिजनेस करने के लिए आपको कोई ऐसी जगह को देखना होगा जहां पर ज्यादा लोग आते जाते हों। Dainik Haryana News :#Small Business Ideas (चंडीगढ) : महंगाई के इस दौर में छोटी नोकरी से हमारा घर का खर्च पूरा नहीं निकलता है। आज के इस समय में लोग किसी की गुलामी पसंद नही करते हैं और नोकरी को छोड़ देते हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी की गुलामी नहीं करना चाहते हैं और खुद के मालिक बनना चाहते हैं तो हम ऐसा ही एक बिजनेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिससे आप अच्छे पैसे कमा सकते हैं। 12 घंटे की नौकरी करने के बाद भी हमें 15 हजार रूपए ही मिलते हैं। आज हर कोई लाखों रुपए कमाई करना चाहता है। लेकिन इस बिजनेस से आप हर रोज के 1200 रुपए कमाई कर सकते हैं और महज ही घंटें आपको काम करना पड़ेगा। आईए खबर में जानते हैं बिजनेस की पूरी डिटेल। READ ALSO : Jio True 5G : जियो ट्रू 5जी से जुड़े उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिला मुख्यालय

हर रोज करें 1200 रूपये की कमाई:

जी हां, हम बात कर रहे हैं चाऊमीन और बर्गग के बिजनेस की, वडा पाव आदि जैसे बिजनेस में आप हर महीने 1 हजार तक की कमाई कर सकते हैं। हर साल ये चीज खाने के लोग ज्यादातर शौकिन होते जा रहे हैं। आप इस बिजनेस से महीने के 35 हजार रूपए की कमाई कर सकते हैं। दोस्तों कोई भी काम जीवन में छोटा बडां नहीं होता है। आज से ही आप इस बिजनेस को शुरू कर सकते हैं। READ MORE : RBI New Update: 200 रूपये के नोट को लेकर RBI ने जारी किया नया फरमान!

जानें कितनी आएगी लागत?

इस बिजनेस को शुरू करने में आपको महज की 5 हजार रूपए की लागत आएगी।इसके लिए आपको कड़ाही, तवा, ठेला आदि और भी जरूरत की चीजें लेनी होंगी जिससे आपको 5 से 10 हजार रूपए देने होंगे।सबसे खास बात यह बिजनेस करने के लिए आपको कोई ऐसी जगह को देखना होगा जहां पर ज्यादा लोग आते जाते हों। क्योंकि वहीं पर ये चीज ज्यादा बिकेंगी। आज से ही आप इस बिजनेस को शुरू कर सकते हैं और महीने की 35 हजार रूपए की कमाई कर सकते हैं।