Dainik Haryana News

Business Ideas : महज 25 हजार रूपये लगाकर शुरू करें ये बिजनेस, हर माह होगी लाखों की कमाई

 
Business Ideas : महज 25 हजार रूपये लगाकर शुरू करें ये बिजनेस, हर माह होगी लाखों की कमाई
Business News : अगर आप इस बिजनेस(Car Washing Business)को शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं तो माकेर्ट में 10 हजार से लेकर 1 लाख रुपए तक की मशीन होती है। आपको ज्यादा महंगी मशीन लेने की जरूरत नहीं है। आपको 14 हजार में पाइप, नोजल और मशीन सब कुछ मिल जाएगा। Dainik Haryana News :#Business Ideas (नई दिल्ली) : अगर आप भी कहीं नौकरी करते हैं और बाॅस से परेशान हैं। लेकिन नौकरी को छोड नहीं सकते क्योंकि कोई और काम नहीं है। इस परेशानी के साथ हम सोच रहे हैं कि कोई खुद का काम हो और इस ऑफिस की सिरदर्दी से छुटकारा मिल सके। तो चलिए आज हम आपको ऐसे एक बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके महज ही निवेश से आप हर महीने के 25 से 50 हजार रूपए आराम से कमा सकते हैं। आइए खबर में जानते हैं कौन सा है वो बिजनेस।

कार वाशिंग का बिजनेस(Car Washing Business):

READ ALSO : Success Story: पिता है पेशे से ड्राइवर बेटी नें टॉप कर किया मां बाप का सपना पुरा अगर आप इस बिजनेस (Car Washing Business )को शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं तो माकेर्ट में 10 हजार से लेकर 1 लाख रुपए तक की मशीन होती है। आपको ज्यादा महंगी मशीन लेने की जरूरत नहीं है। आपको 14 हजार में पाइप, नोजल और मशीन सब कुछ मिल जाएगा। इसके अलावा आपको शैंपू, टायर पाॅलिस, डेश बोर्ड पाॅलिस 30 लीटर वैक्यूम क्लीनर आदि सारा सामान 10 हजार में आपको मिलेगा।

कितनी और कैसे होगी कमाई(how much and how to earn)?

READ MORE : 8th Pay Commission : कर्मचारियों की सैलरी में होने जा रहा 26 हजार का इजाफा! इस कमाल के बिजनेस (Car Washing Business ) से कमाई की बात की जाए तो कार को धोने का किराया 200 से 400 तक होता है। बड़ी कारों की बात की जाए तो उनका किराया 500 तक भी पहुंच जाता है। अगर आप दिन में 8 कारों को वाॅस कर देते हैं तो महीने के 50 हजार तक की कमाई कर सकते हैं। आपको अपने बिजनेस को शुरू में छोटा ही शुरू करना है। बड़े सीरे से बिजनेस (Car Washing Business ) को शुरू नहीं करना चाहिए क्योंकि अगर नहीं चला तो आपको नुकसान हो सकता है।