Dainik Haryana News

Google pay 111 रूपये के बदले दे रहा 15 हजार, जाने कैसे

 
Google pay 111 रूपये के बदले दे रहा 15 हजार, जाने कैसे
Google pay Scheme : आज के समय में कोई शायद ही होगा जो गूगल पे नहीं चलाता होगा। हाल ही में गूगल पे की और से एक स्कीम को लाॅन्च किया गया है जिसके तहत 15 हजार रूपए मिल रहे हैं। आइए खबर में जानते हैं एस स्कीम के बारे में। Dainik Haryana News,Google pay Scheme Update(नई दिल्ली): यूपीआई पेमेंट(UPI Payment) के लिए आज के समय में सबसे ज्यादा इस्तेमाल गूगल पे का ही होता है। ज्यादा से ज्यादा लोग इसे डाउनलोड कर रहे हैं, आंकड़ों से पता चला है कि एस बार 100 करोड़ यानी एक मिलियन लोगों ने इसे अपने फोन में डाला है और इसका इस्तेमाल कर रहे हैं. READ ALSO :Ration Card Holder : पीले राशन कार्ड वालों को नहीं मिल रहा सरसों का तेल, अभी करें ये जरूरी काम

गूगल पे ने शुरू करी नई योजना :

गूगल पे की और से लोन की सुविधा को शुरू किया गया है जिसके तहत आप 1500 हजार से लेकर 1 लाख रुपए तक का लोन ले सकते हैं। सबसे खास बात है कि आप हर महीने महज 111 रूपये जमा कराकर ही लोन ले सकते हैं। इसके लिए कंपनी ने दो कंपनियों के साथ पार्टनरशिप की है जिसमें ई पे लेटर, डी एम आई फाइनेंस के साथ साझेदारी करी है। ऐसे में आपके पास पैसे भी आ जाएंगे और कर्ज का बोझ भी नहीं पड़ेगा।

जान लें आवेदन की प्रक्रिया(application procedure)?

READ MORE :Vita Milk Plant : हरियाणा के इस जगह खुलेगा वीटा मिल्क प्लांट, जानें कब होगा शुरू सबसे पहले अपने फोन में गूगल पे डालें। गूगल पे बिजनेस अकाउंट पर जाने के बाद आपको दिए गए ऑप्शन पर किल्क करना होगा और लोन की राशि को भरना होगा। इसके बाद आपको लोन लैंडिंग पार्टनर की वेबसाइट पर रीडायरेकट किया जाएगा और बाद में गूगल पे पर लाॅगिन करना होगा। इसके बाद आपसे सभी प्रकार के कागजात मांगे जाएंगे जो ध्यान से भर देने होंगे। इसके बाद लोन की राशि को भर देना है और सबमिट कर देना है। इसके बाद आपका लोन पास हो जाएगा।