Dainik Haryana News

Indian Railway : इंडियन रेलवे यात्रियों के लिए लेकर आया कमाल का टूर पैकेज, रहना खाना दे रहा फ्री!

 
Indian Railway : इंडियन रेलवे यात्रियों के लिए लेकर आया कमाल का टूर पैकेज, रहना खाना दे रहा फ्री!
Railway News : अगर आप इस टूर पैकेज के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए इसका नाम चार धाम यात्रा स्टैंडर्ड पैकेज है। जो आपको केदारनाथ, सोन प्रयाग, बद्रीनाथ और भी कई ऐसी जगह हैं जहां पर आपको ये लेकर जाएगा। सबसे खास बात ये है कि इसके आपको खाने और रहने की भी टेंशन लेने की कोई जरूत नहीं है क्योंकि, खाना और रहना सब टूर पैकेज में ही शामिल है।   Dainik Haryana News : Indian Railway Ture Package : दोस्तों जैसा की आप जानते हैं इंडियन रेलवे अपने यात्रियों के लिए समय समय पर टूर पैकेज को लेकर आता रहता है। अगर आप भी भगवान में आस्था रखते हैं तो ये खबर आपके काम की होने जा रही है। जी हां.. इंडियन रेलवे की और से एक चार धाम के लिए टूर को लॉन्च किया गया है जो आपको बेहद ही सस्ते में चार धाम की यात्रा करा रहा है। आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल।

टूर पैकेज का नाम :

READ ALSO : Business Ideas : आज ही खेत में लगा दें ये पेड़, 40 सालों तक देता है मुनाफा

  अगर आप इस टूर पैकेज के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए इसका नाम चार धाम यात्रा स्टैंडर्ड पैकेज है। जो आपको केदारनाथ, सोन प्रयाग, बद्रीनाथ और भी कई ऐसी जगह हैं जहां पर आपको ये लेकर जाएगा। सबसे खास बात ये है कि इसके आपको खाने और रहने की भी टेंशन लेने की कोई जरूत नहीं है क्योंकि, खाना और रहना सब टूर पैकेज में ही शामिल है। अगर आप इसके लिए और जदा जानकारी चाहते हैं और जाने के इच्छुक हैं तो bit.ly/3Tjyrlq  की साइट पर आप जाकर पूरी जानकारी ले सकते हैं।  

कौन सी होगी जगह :

  बरकोट, हरिद्वार,यमुनोत्री, जानकीचट्टी, उत्तरकाशी, गंगोत्री, सोनप्रयाग, गुप्तकाशी, केदारनाथ, मुंबई और बद्रीनाथ। वहीं, इस टूर की तरीख की बात की जाए तो यह टूर 14 मई से 25 मई तक का होने जा रहा है। उसके बाद दूसरा 21 मई से 1 जून तक आप टूर का मजा ले सकते हैं।   READ MORE :  LIC की धाकड स्कीम, 1597 के निवेश में दे रही 93 लाख का रिटर्न!

जानें कितना होगा किराया?

  सबसे पहले तो हम इस टूर के किराए की बात करेंगें इसके लिए आपको इसका किराया सिंगल आॅक्युपेसी के लिए 69,111 रूपये की खर्च होगा। डबल शेयगिं की बात की जाए तो आपको 52,111 रूपये और ट्रिपल शेयरिंग की बात की जाए तो 51,111 रूपये आपको देने होंगे। अगर आपका बच्चा 5 से 11 साल तक का है तो उसके लिए आपको 45,111 रूपये देने होंगे। बिना बैड अगर आप ट्रेन में जाते हैं तो आपको 37,511 रूपये का खर्च आएगा। होटल की बात की जाए तो आपको स्टैंडर्ड होटल और गेस्ट होटल की भी सुविधा मिलेगी।