Dainik Haryana News

LPG Gas Cylinder Price :   एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोत्तरी, चेक करें अपने शहर के रेट
 

Today LPG Gas Cylinder Price   :   सरकार ने एलपीजी गैस सिलेंडर में बढ़ोत्तरी कर लोगों को को तगड़ा झटका दिया है। फरवरी की शुरूआत में सरकार ने कमर्शियल गैस सिलेंडर में बढ़ोत्तरी की थी। एक बार फिर सरकार ने गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोत्तरी कर जनता को बड़ा झटका दिया है।
 
 
LPG Gas Cylinder Price :   एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोत्तरी, चेक करें अपने शहर के रेट

Dainik Haryana News, LPG Gas Cylinder Price Today (New Delhi)   :   आज सुबह सुबह एलपीजी (LPG) ग्राहकों को नुकसान हुआ। आज से कमर्शियल गैस सिलेंडर (Commercial Gas Cylinder Price) के मूल्यों में बदलाव लागू हुआ है। देश के बजट के दिन तेल कंपनियों ने गैस सिलेंडर का बजट बिगाड़ दिया। सर्दियों में मांग बढ़ने और अंतरराष्ट्रीय बाजार की कीमतों के प्रभाव से एलपीजी सिलेंडर की कीमत 14 रूपये बढ़ी है।

Read Also : LPG Gas-Cylinder : इस दिन से लोगों को मिलेगा सस्ता LPG गैस सिलेंडर! सरकार कर रही ये तैयारी

19 किग्रा वाणिज्यिक सिलेंडर की लागत (Cost of 19kg Commercial Cylinder) 
तेल की कंपनियों ने पिछले महीने भी कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत 1.50 रूपये बढ़ा दी थी। 19 किग्रा वाणिज्यिक सिलेंडर की लागत हालांकि बढ़ गई है। घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर(Latest LPG Gas Cylinder Price) की मूल्यवृद्धि नहीं हुई है। आज से कमर्शियल गैस सिलेंडर के मूल्यों में बदलाव लागू हो गया है। 


4 महानगरों में एलपीजी 19 किग्रा सिलेंडर की कीमत क्या है?

दिल्ली में कमर्शियल सिलेंडर की कीमत (Commercial Gas Cylinder Price In Delhi) में बढ़ोत्तरी के बाद 1769.50 रूपये पर पहुंच गई है। कोलकाता में कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत 1887.00 रूपये है। चेन्नई में कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत 1937 रूपये है। मुंबई में कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत 1723.50 रूपये है।

Read More : LPG Gas Cylinder Price Today : आमजन की बढ़ी परेशानी, महीने के पहले ही दिन एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी