Dainik Haryana News

Radhika Merchant Networth : मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट की नेटर्वथ जानकर होश उड़ जाएंगे आपके

Mukesh Ambani Networth : मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर आदमियों की लिस्ट मे आते हैं और देश-विदेश में जाने जाने वाले बिजनेस मैन हैं। आज हम आपको मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट की नेटर्वथ बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। आईए खबर के साथ बने रहें। 

 
Radhika Merchant Networth : मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट की नेटर्वथ जानकर होश उड़ जाएंगे आपके

Dainik Haryana News,Radhika and Anant Ambani(ब्यूरो): राधिका मर्चेंट अपने परिवार के बिजनेस को ही संभालती हैं। राधिका इंडियन क्लासिकल डांसर व एनकोर हेल्थ केयर के CEO वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। राधिका काफी लग्जरी लाइफ जीती हैं। राधिका नें न्यूयार्क यूनिवर्सिटी से पढ़ी हैं।

READ ALSO :Easy Small Business Idea : नौकरी को छोड़ इस बिजनेस की करें शुरूआत, हर महीने 10 लाख की कमाई करने के लिए सरकार भी करेगी मदद

राधिका मर्चेंट हेल्थ केयर में सीईओ के रूप में कार्य कर रही हैं और अपना फैमिली बिजनेस संभाल रही हैं। राधिका और अनंत अंबानी बचपन के दोस्त हैं, राधिका मर्चेंट को डांस करना, साॅग सुनना और गाना अच्छा लगता है। राधिका अंबानी परिवार के बहुत से फंक्शन में देखी जा चुकी हैं। और पिछले साल ही जनवरी के महीने में अनंत व राधिका की सगाई की थी। 

READ MORE :Latest Business Idea: 20 बिजनेस में मिली असफलता, 21वीं बार में खड़ी करी 1 लाख करोड़ की कंपनी

कितनी है राधिका मर्चेंट की नेटर्वथ?

राधिका मर्चेंट की नेटर्वथ की बात की जाए तो 8-10 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनके पिता की नेटर्वथ 755 करोड़ रुपए है। राधिका शाईला व वीरेन मर्चेंट की इकलौती बेटी है व उनका जन्म 18 दिसंबर 1994 में मुंबई में हुआ था। राधिका मर्चेंट डांसर भी हैं।