Dainik Haryana News

Anant Ambani-Radhika Merchant Weading : अनंत अंबानी व राधिका मर्चेंट की शादी से पहले अंबानी परिवार बनवाएंगे 14 मंदिर, देखें फोटो 

Mukesh Ambani News : देश के बहुत बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां चल रही हैं। जल्द ही राधिका और अनंत शादी के पवित्र बंधंन में बंधने वाले हैं। ऐसे में अंबानी परिवार शादी से पहले 14 मंदिर बनवाने जा रहे हैं। आइए खबर में जानते हैं इन परिवारों के बारे में। 
 
Anant Ambani-Radhika Merchant Weading : अनंत अंबानी व राधिका मर्चेंट की शादी से पहले अंबानी परिवार बनवाएंगे 14 मंदिर, देखें फोटो 

Dainik Haryana News,Radhika Merchant And Anant Ambani Pre Weading Photo(नई दिल्ली): मुकेश अंबानी के बेटे अंनत अंबानी की शादी जल्द ही राधिक मर्चेंट से होने वाली है। पिछले साल ही दोनों की सगाई हुई थी, आपको बताते चलें राधिका और अनंत दोनों बचपन के दोस्त हैं।

राधिका और अनंत की शादी पूरी धूमधाम से मनाई जाएगी, जिसे पूरी दुनिया देखेगी और दुनिया के बड़े दिग्गज इस शादी में शिरक्त करने वाले हैं। अनंत और राधिका की शादी क थीम जंगल बेस्ड है। प्री-वेडिंग फंक्शन का आगाज रूज बॉल, एवरलैंड में एक शाम, टस्कर टेल्स की सैर के साथ होगा। प्री-वेडिंग के सभी प्रोग्राम जामनगर में मौजूद रिलायंस ग्रीन्स कॉम्प्लेक्स में किया जाएगा। 

READ ALSO :Business Idea: आज ही शुरू कर दे कम लागत वाला ये बिजनेस, महज इतने दिन में कमा लेंगे 6 लाख


चल रही प्री वेडिग :

1-3 मार्च तक अनंत और राधिका की प्री वेडिग चल रही है। पी-वेडिंग में वॉलीवुड के स्टार शाह रूख खान व अमिताब बच्चन से लेकर बड़े बिजनेस मैन शामिल होने जा रहे हैं। अंबानी परिवार फंक्शन्स को खास बनाने के लिए अंबानी फैमिली कुछ ऐसा कर रही है, तो स्पेशल के साथ-साथ यादगार भी हो।


अंबानी परिवार ने बनवाए मंदिर :

अंबानी परिवार की बहू नीता अंबानी अपने बेटे की शादी में 14 मंदिरों के निर्माण की घोषणा कर चुकी हैं। इससे पहले भी परिवार से बहुत से मंदिरों का निर्माण करवाया है। 

READ MORE :Side Business Idea: आज ही शुरू करें कम लागत अच्छी कमाई देने वाला बिजनेस


नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर(Neeta Mukesh Ambani Culture Center) :

नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर की तरफ से भी वीडियो को शेयर किया गया है। जिसमें मंदिरों में इस्तेमाल किए जाने वाले नक्काशीदार खंभे, देवी-देवताओं की मूर्तियों और खूबसूरत फे्रस्को स्टाइल पेंटिग देखने को मिल रही है।