Dainik Haryana News

Jammu-Kashmir Army Camp Firing: जम्मू कश्मीर में आर्मी कैंप पर हमला 5 से ज्यादा जवान घायल

 
Jammu-Kashmir Army Camp Firing: जम्मू कश्मीर में आर्मी कैंप पर हमला 5 से ज्यादा जवान घायल
Army Camp Firing: जम्मू कश्मीर में आर्मी कैंप हमला(Jammu-Kashmir Army Camp Firing), अपनों ने ही चला दी गोली। सेना के 5 अन्य जवान घायल। घायलों को ले जाया गया अस्पताल। आर्मी कैंप पर सेना के ही अधिकारी ने हमला कर दिया। अधिकारी को काबू कर लिया गया। Dainik Haryana News: Rajouri Army Camp Firing(ब्यूरो): जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में कल एक सेना के अधिकारी ने शिविर के अंदर ही गोली बारी शुरू कर दी। गोली बारी से 5 सेना के जवान घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचा आरोपी अधिकारी पर काबू पा लिया गया।

सेना के मेजर ने ही चलाई गोलियां

राजौरी में सेना कैंप लगा हुआ था और गोलिबारी का अभ्यास जारी था। इास बीच सेना के एक अधिकारी ने अचानक से शिविर के अंदर गोलियां चलानी शुरू कर दी। इसक बाद जहां सेना के हथियार रखे थे, अधिकारी वहां पहुंच गया। Read Also: Jio Mart: महेंद्र सिंह धोनी बने जियोमार्ट के ब्रांड एंबेसडर जब सेना के अधिकारी जब उसे मनाने के लिए पहुंचे तो आरोपी ने अंदर से हैंड ग्रैनेड फैंकने शुरू कर दिए जिससे सेना के कई अधिकारी घायल हो गए।

सेना ने खाली करवाया आस पास का इलाका

सेना ने हैंड ग्रनेड (Hand Grenade)के फटने के बाद शस्तागार के आस पास के इलाके को खाली करवाया गया। सेना के अन्य जवानों और आरोपी जवान के बीच 8 घंटे तक लगातार मसकत चलती रही। इसके बाद आरोपी को काबू कर लिया गया। हादसे में हुई गोलाबारी और गोलियों से सेना के 5 जवान घायल हुए हैं। Read Also: Success Tips : हाथ में नहीं टिकता पैसे तो सुधार ले यह आदतें सेना में हुई इस घटना के बाद से हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर सेना के मेजर ने ऐसा क्यों किया। वजह अभी तक सामने नहीं आई है।