Dainik Haryana News

Sania Mirza:शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद पहली बार सामने आया इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा का पोस्ट

Sania Mirza Post on Instagram:भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी ऑल राउंड मालिक की शादी 2010 में काफी चर्चा में रही थी. एक बार फिर से दोनों के तलाक ने सुर्खियां बटोरी है और शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद सानिया मिर्जा का पहला पोस्ट सामने आया है जिसमें उन्होंने एक ही लाइन में सब कुछ बयां किया है।


 
Sania Mirza:शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद पहली बार सामने आया इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा का पोस्ट

Dainik Haryana News: Shoaib Malik Third Marriage(नई दिल्ली): शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद सोशल मीडिया पर मानो बवाल मचा हुआ है। शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद लोग सानिया मिर्जा की रिएक्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला और सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक और अपने रिश्ते  पर  बोलने से पूरी तरह से दूरी बना रखी है।

सानिया मिर्जा ने लंबे समय बाद एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाला लेकिन मैं भी उन्होंने शोएब मलिक किया उनकी तीसरी शादी के बारे में किसी प्रकार का कोई जिक्र नहीं किया, उन्होंने एक ही लाइन में सब कुछ बयां कर दिया।

Read Also: दिल्ली में 29 दिनों तक धारा 144 का ऐलान, जानें वजह

शोएब मलिक ने अभिनेत्री सना जावेद से तीसरी शादी की तथा सानिया मिर्जा के साथ तलाक की बात को पूरी तरह से स्पष्ट कर दिया। पर सानिया मिर्जा के परिवार ने भी पुष्टि की थी के कुछ महीने पहले ही शोएब मलिक और सानिया तलाक हो चुका है अब उनका शोएब  मालिक से किसी प्रकार का कोई रिश्ता नहीं है। बात करें दोनों के रिश्ते की तो दोनों की शादी चल 2010 में हुई थी तथा इसके बाद उनका एक बेटा भी है।

शोएब मलिक की शादी से पहले सानिया मिर्जा ने किया पोस्ट

 शादी कठिन है, तलाक कठिन है, मोटापा कठिन है, फिट रहना कठिन है, संचार कठिन है,  आर्थिक रूप से बने रहना कठिन है, कर्ज में डूबे रहना कठिन है,

Read Also: 26 जनवरी से दिल्ली मेट्रो के टाइब टेबल में बदलाव, अब इस समय पर दौड़ेंगी मेट्रो

जीवन कभी भी आसान नहीं रहता लेकिन हम अपना कठिन चुन सकते हैं और बुद्धिमानी से चुन सकते हैं। सानिया मिर्जा की एक पोस्ट ने बिना कुछ कहे ही सब कुछ बयां कर दिया.