Dainik Haryana News

Controversies Virat Kohli Controversies: किंग कोहली का है विवादों से नाता, जानें उनसे जुड़े विवाद

 
Controversies Virat Kohli Controversies: किंग कोहली का है विवादों से नाता, जानें उनसे जुड़े विवाद
King Kohli And Controverses: विराट कोहली खेल के ही नहीं विवादों के भी किंग हैं। अगर विराट कोहली से कोई उलझता है तो उसको जवाब दिए बिना किंग कोहली को शांति नहीं पड़ती। Dainik Haryana News: #Virat Kohli(ब्यूरो): विराट कोहली मैदान पर बड़े ही जोश में दिखाई देते हैं। उनका यही जोश कभी-कभी विवाद में बदल जाता है। आईए जाने विराट कोहली से जुड़े विवादों के बारे में।

1. 2 बार भीड़ चुके हैं गौतम गंभीर से

साल 2013 में IPL के एक मैच में गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच कहा सुनी हो गई थी। सब ने सोचा था कि बात पुरानी हो गई, लेकिन IPL 2023 में 1 तारीख को LSG और RCB के बीच मैच में फिर से 2013 वाली कहानी दौहराई गई। गौतम गंभीर LSG के मैंटोर हैं। और कोहली और गंभीर के बीच एक बार फिर से तनातनी देखने को मिली। Read Also: Haryana News : हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, पंचायती जमीनों पर अवैध कब्जे पर मिलेगा मालिकाना हक

2.सुनील गावस्कर से विवाद

एक बार एक विडियो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा घर में क्रिकेट खेलते नजर आए। कुछ दिनों बात IPL की शुरुआत हुई और कोहली 1 रन बनाकर आउट हो गए। जिसको लेकर सुनील जी ने कुछ टिप्पणी कर डाली। सोशल मिडिया पर खूब बवाल मचा। सुनील गवास्कर कह भी चुके हैं उनकी बात को बढ़ा चढ़ा कर बताया गया है। तब से कोहली और सुनील के बीच कुछ खास नहीं है। हालांकि कोहली ने इसको लेकर कुछ नहीं कहा।

3. कोहली और अनिल कुंबले

इन दोनों के बीच विवाद की घटना तब सामने आई जब कोहली टीम के कप्तान थे और कुबले टीम के हैड कोच। कोहली और कुछ खास नहीं बनती थी। जब कुंबले ने हैड कोच के पद से इस्तीफा दिया तो उनहोंने कहा था, कोहली से उनकी कुछ खास नहीं बनती।

4. सूर्या कुमार यादव और कोहली

एक बार सुर्य कुमार यादव ने बताया था की IPL में एक मैच के दौरान कोहली ने सुर्य कुमार यादव के साथ काफी सलेजिंग की थी। जिसपर सुर्य ने कोहली की और गुस्से से घुरा भी था। Read Also: Free Ration Update : आमजन को बड़ा झटका, अब नहीं मिलेगा फ्री राशन

5. सौरव गांगुली और विराट कोहली

उस समय सौरव गांगुली BCCI के अध्यक्ष थे। और कोहली कप्तान। गांगुली ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा था की रोहित शर्मा को कप्तानी विराट कोहली से बात चित करने के बाद ही दी गई थी। लेकिन विराट कोहली ने सौरव के बयान को गलत बताते हुए कहा था कि उनहे बस 90 मिनट पहले ही बताया गया था की अब उनकी जगह रोहित शर्मा लेने वाले हैं। TATA IPL 2023 में भी दोनों ने हाथ नहीं मिलाया। खेल के मैदान में विराट कोहली और विवादों का तो पुराना नाता है। यह कोई नई बात नहीं है।