Dainik Haryana News

Cricket News: वनडे में सबसे कम के स्कोर पर आल आउट होने वाली टीमें

 
Cricket News: वनडे में सबसे कम के स्कोर पर आल आउट होने वाली टीमें
Cricket Latest Update: इंडियन प्रीमियर लिग की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और अब इसका साल 2023 में 16 वां सीजन चल रहा है। शुरुआत से लेकर अब तक बहुत से खिलाड़ी इसका हिस्सा रहे और चले गए। Dainik Haryana News:#Indian Cricket News(ब्यूरो):   कुछ चहरे ऐसे हैं जो IPL की शुरुआत से लेकर अब तक 16 सीजन हो गए अब भी इसका हिस्सा बने हुए हैं और आगे भी आपको इसमें देखने को मिलेंगे। लिस्ट में एक नाम ऐसा भी है जिससे देख आपको हैरानी तो जरूर होगी।

कौनसे खिलाड़ी IPL की शुरुआत से अब तक खेल रहे हैं(Which players are playing since the inception of IPL)

1. महेंद्र सिंह धोनी महेंद्र सिंह धोनी IPL 2008 से 2023 तक खेल ही रहे हैं और वो भी बतौर कप्तान। 2. रोहित शर्मा रोहित शर्मा भी IPL की शुरुआत से अब तक इससे जुड़े हुए हैं। 3. शिखर धवन शिखर धवन भी IPL के 16 सीजनों का हिस्सा रहे हैं। Read Also: Reliance Consumer Products : मुंह का स्वाद बदलने भारत आ रहा है, दुनिया का मशहूर स्नैक्स एलन्स बगल्स 4. विराट कोहली IPL की शुरुआत से लेकर अब तक RCB का हिस्सा रहे हैं। 5. मनीष पांडे मनीष पांडे कई सीरज KKR की और से खेले और इस सीजन DC का हिस्सा हैं। ये भी IPL की शुरुआत से बने हुए हैं। 6.ॠद्धिमान शाहा आपको यकीन नहीं होगा लेकिन शाहा भी IPL 2008 से 2023 तक खेल रहे हैं।

वनडे में कौनसी टीमें हुए सबसे कम के स्कोर पर आल आउट(Which teams were all out for the lowest score in ODIs?)

5. साल 1993 में पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच मैच 45 रनों पर ही सिमट गया था। 4. 2001 में जिम्बाब्वे श्रीलंका के साथ मैच में 38 रन ही बना सकी थी। Read Also: PM Yojana : 3 दिन बाद महिलाओं को मोदी सरकार देने जा रही 1 हजार रूपये! 3. कनाडा की टीम श्रीलंका के खिलाफ 36 पर आल आउट हो गई थी। 2. 2020 में अमेरिका नेपाल के खिलाफ 35 के स्कोर पर आल आउट हो गई थी। 1. जिम्बाब्वे श्रीलंका के खिलाफ 35 रन ही बना पाई थी 2004 में।