Dainik Haryana News

Crime : बदमाशों के हौसले बुलंद, बैंक से पैसे निकलवा कर निकल रहे आढ़ती से हुई 10 लाख रुपए की लूट

 
Crime : बदमाशों के हौसले बुलंद, बैंक से पैसे निकलवा कर निकल रहे आढ़ती से हुई 10 लाख रुपए की लूट
Crime News : बदमाशों ने चारों तरफ लूट मचाई है। हाल ही में खबर मिल रही है कि बैंक से एक व्यक्ति 10 लाख रूपये निकलवाकर बाहर निकला तो बंदूक की नौक पर चोरों ने सारे पैसे लिए और फरार हो गए हैं। पुलिस को खबर दी लेकिन अभी तक किसी का पता नहीं चला है। आइए जानते हैं पूरा मामला।
Dainik Haryana News,Karnal News(नई दिल्ली): करनाल में लूट और चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन ऐसे मामले सामने आते हैं। जिसमें बदमाश कभी किसी घर में चोरी तो कभी सड़क पर लूट की वारदात को अंजाम देते हैं।ऐसा ही एक मामला बुधवार को देखने को मिला जहां एक आढ़ती जिसका नाम बलजीत है। शहर के बैंक से बाहर निकलते ही कुछ बाइक सवार बदमाशों द्वारा लूट लिया जाता है।
दरअसल वह बैंक  से करीब 6 लाख रुपए निकलवाता है, 4 लाख रुपए उसके पास पहले से थे, कुल 10 लाख रुपए लेकर वो अपनी आढ़त की दुकान पर नई अनाज मंडी जा रहा था, जैसे ही वो हाईवे की सर्विस लेन पर सेक्टर 4 के पास पहुंचता, पीछे से दो बाइक सवार बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधकर आते हैं, बाइक को टक्कर मारते हैं और फिर बंदूक दिखाते हैं और  वो बैग लेकर फरार हो जाते हैं जिसमें 10 लाख रूपए थे, आढ़ती पुलिस को जानकारी देता है.
और फिर सीआईए(CIA Team) की टीम और डीएसपी(DSP) मौके पर पहुंचते हैं, जिसके बाद बैंक में जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगाला जाता है क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि बदमाश बैंक के बाहर से ही रेकी कर रहे थे और मौका देखते ही उन्होंने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया, पुलिस की टीम मौके पर भी आढ़ती को लेकर पहुंची, फिलहाल बदमाश फरार हो गए हैं और पुलिस उन्हें ढूंढने के लिए अलग अलग जगह के सीसीटीवी(CCTV) फुटेज देख रही है ताकि जल्द से जल्द उन्हें पकड़ा जाए।