Dainik Haryana News

Crime News : 10वीं कक्षा के दो छात्रों ने 9 साल के बच्चे की करी हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

 
Crime News : 10वीं कक्षा के दो छात्रों ने 9 साल के बच्चे की करी हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम
Andhra Pradesh Crime News :नौ साल के गोगुला अखिल वर्धन रेड्डी की भीषण हत्या ने जुलाई में एलुरु जिले के बुट्टायागुडेम 'मंडल' (बोक) के वन क्षेत्र पुली रामन्नागुडेम में सरकारी एसटी आवासीय स्कूल को हिलाकर रख दिया था। लड़के के शरीर पर चोट और दाहिनी आंख के पास एक खरोंच आई थी। वह बच्चा अपने गांव से 10 किलोमीटर दूर स्कूल में आता था और उसका बड़ा भाई भी उसी स्कूल में रहता था जो छठी कक्षा में पढ़ता था। Dainik Haryana News,Today Crime News(ब्यूरो): आंध्रप्रदेश के एलुरू जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। कक्षा 10वीं के दो छात्रों ने 9 साल के बच्चे की हत्या को अंजाम दिया है। 9 साल का बच्चा उसी स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ता था। 10वीं कक्षा के उन छात्रों ने उस बच्चे की हत्या करी और धमकी वाला पत्र भी उसके हाथ में छोड़ा है। READ ALSO :IPL 2024 Auction: IPL 2024 में जुड़े नए चेहरे 1166 खिलाड़ियों ने कराया नाम दर्ज

पत्र में लिखा ये सब :

पत्र में तेलुगु में लिखा है कि जो भी जीना चाहता है वहां से चला जाए, वरना आगे भी ऐसी चीजें होती रहेंगी। यह घटना जुलाई की है जिसका केस अब सुलझा है। नौ साल के गोगुला अखिल वर्धन रेड्डी की भीषण हत्या ने जुलाई में एलुरु जिले के बुट्टायागुडेम 'मंडल' (बोक) के वन क्षेत्र पुली रामन्नागुडेम में सरकारी एसटी आवासीय स्कूल को हिलाकर रख दिया था। लड़के के शरीर पर चोट और दाहिनी आंख के पास एक खरोंच आई थी। वह बच्चा अपने गांव से 10 किलोमीटर दूर स्कूल में आता था और उसका बड़ा भाई भी उसी स्कूल में रहता था जो छठी कक्षा में पढ़ता था। दोनों भाई कोंडा जनजाति से थे और आंध्र्र प्रदेश में यह कमजोर वर्ग माना जाता है। यह मामला इतना गंभीर और उलझा हुआ था कि इसे सुलझाने के लिए 10 टीमों को एकजुट होना पड़ा।

मुख्यमंत्री ने किया स्कूल का दौरा :

पीडिका राजन्ना डोरा, जिसके पास आदिवासी कल्याण विभाग भी है। उपमुख्यमंत्री ने स्कूल का दौरा किया है और उसके परिवार को सहायता के लिए 10 लाख रूपये की राशि दी है। उनके परिवार के सदस्य को एक सरकारी विभाग में नौकरी और घर देने का भी भरोसा दिलाया है।

पुलिस जांच में चौकाने वाला सच आया सामने :

पुलिस की 10 टीमों ने जब जांच करी है तो चौंकाने वाला सच सामने आया है। हत्या करने वाले लड़के 15 साल के थे और दोनों ने पहले हत्या की साजिस बनाई और फिर उसका अपहरण करके हत्या को अंजाम दिया। READ MORE :Funny Jokes: बेहतर फनी जोक्स

गला घोंटकर की हत्या :

छोटे बच्चे को आधी रात के में हॉस्टल में खिड़की से दाखिल हुए और कमरे में प्रवेश किया। सबसे पहले उन्होंने हॉस्टल की स्पलाई को बंद किया और बच्चे कमरे में घुसे। जांच से पता चला है कि गला घोंटकर बच्चे ही हत्या की है। दोनों लड़कों ने अपना अपराध मान लिया है और दोनों को जेल हो गई है।

ये थी मारने की वजह :

बताया जा रहा है कि पहले आरोपियों ने बच्चे के साथ योन शोषण के लिए कहा और बच्चे ने मना कर दिया। इसके बाद दोनों लड़कों ने मिलकर उस बच्चे को मारने का प्लान बनाया और वारदात को अंजाम दे दिया।