Dainik Haryana News

Crime News : दो महिला; 5 लोगों का कत्ल, जानें कैसे किया पूरे परिवार को खत्म

 
Crime News : दो महिला; 5 लोगों का कत्ल, जानें कैसे किया पूरे परिवार को खत्म
Death Mystery : जुर्म बढ़ता जा रहा है हर रोज नए कत्ल के मामले सामने आ रहे हैं और लोगों को हैरान कर रहे हैं। आज एक नया मामला सामने आया है जिसमें दो महिलाओं ने पूरे एक परिवार को खत्म कर दिया है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

Dainik Haryana News,Today Crime News(नई दिल्ली): महाराष्ट्र का ये हादसा डेथ मिस्ट्री बन चुका था जो अब सुलझा दिया गया है। एक परिवार में पांच सदस्य थे जो अचानक से बीमारी हुए और 20 दिन के अंदर ही उनकी मौत हो गई। इनको मारने वाला कोई बाहर का नहीं बल्कि उनके ही परिवार की दो महिलाएं थी। गढ़चिरौली जिले की अहेरी महसील के महगाव गांव शंकर कुंभारे का पूरा परिवार रहता था जिसमें पांच सदस्य थे। अचानक से पूरा परिवार बीमारी हुआ और 20 दिनों के अंदर ही सभी की मौत हो गई।

READ ALSO :Israel News : गाजा में अस्पताल पर रॉकेट गिराने वालों का इजरायल के पास सबूत, जानें कौन है इसके पीछे

जांच से पता चला है कि उनको पहले कोई भी बीमारी नहीं थी जिससे की ऐसे अचानक मौत हो जाए। पहले घर के बड़े बीमारी हुए और उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां से उनको बड़े अस्पताल में रेफर किया गया तो बताया कि इनको फूड पॉइजनिंग के लक्षण हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी उन सभी को जहर दिया गया था। जब जहर शरीर में फैलता गया तो उनके पिता की मौत हो गई और अगले दिन उनकी माता की भी मौत हो गई। उसके बाद घर में दो बहन और भाई को भी यही परेशानी होने लगी और अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उनकी बेटी कोमल का 8 अक्टूबर को निधन हो गया, 14 अक्टूबर को आनंदा ने दम तोड़ दिया और 15 अक्टूबर को ही रोशन भी चल बसा। अपने माता पिता की मौत का सुनकर उनके बड़े बेटे शंकर बाहर रहते थे जो वो घर पहुंचे। लेकिन जब वो वापस दिल्ली लौटे तो उनकी भी सेहत खराब होने लगी और दिल्ली में भर्ती कराया गया। इसके बाद परिवार का जो ड्राइवर था वो भी इन सबकी मौत के बाद बीमारी होने लगा। उसे भी अस्पताल में ले जाया गया। एक रिश्तेदार उनके घर आया और उसे भी अस्पताल में ले जाया गया।

READ MORE :Aaj Ka Rashifal : दीपावली से पहले इन राशि वालों को मिलेगा ताबड़तोड़ धन, जानें अपना राशिफल

जांच के बाद पता चला कि उस घर के दोनों बेटों की बहुुएं इस और उनकी ननद इसमें शामिल हैं। उन सबने इंटरनेट पर जहर के बारे में पता किया और जहर लाकर सभी के खाने में मिला दिया। शंकर की पत्नी ने और शंकर ने कुछ दिन पहले ही भागकर शादी कर ली थी जिसके बाद उनके पिता ने आत्महतया कर ली थी। उसके बाद उसकी पत्नी को ससुराल में ताने दिए जाते थे जो उससे सहन नहीं होते थे। इसलिए ही उसने इन सबको खत्म करने का सोचा और साथ में अपनी भाभी को भी शामिल कर लिया। जांच के बाद दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है।