Dainik Haryana News

Gangrape: हैवानियत की सभी हदें पार, युवक के साथ तीन दरिंदों ने किया गैंगरेप

UP Gangrape : आज हम आप को एक ऐसे कहानि के बारे में बताएंगे जिसके साथ में तीन दरिंदो ने गैगरेप किया है। गैंगरेप की घटना ने सभी को हैरान कर रखा है। यहां लड़के के साथ में गैंगरेप किया हैं आइए जानते है पूरी कहानी के बारे में।
 
Gangrape: हैवानियत की सभी हदें पार, युवक के साथ तीन दरिंदों ने किया गैंगरेप

Dainik Haryana New, UP Crime News (New Delhi): उत्तर प्रदेश के संभल (UP sambhal News)से एक बहुत ही चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है। दरअसल, यहां के मवेशियों से खेत की रखवाली कर रहे एक शादीशुदा युवक के साथ में गैंगरेप किया है। उन हैवानों ने पीड़ित के साथ में कुकर्म का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

Read Also:UP Govt. Scheme : यूपी सरकार ने आमजन को दी खुशखबरी, 2.18 करोड़ लोग बनवा सकते हैं अपना आयुष्मान कार्ड

इस गैंगरेप  के मामले में 3 आरोपियों के खिलाप नामजद केस दर्ज कराया गया है। और पुलिस ने एक्शन लेते हुए 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। और 2 आरोपियों की तलाश चल रही हैं।


पीड़ित लड़के ने सुनाई आपबीती(The victim boy narrated his ordeal)


हालांकि, दूसरे दिन युवक डरते-डरते अपने घर पहुंचा और परिजनों को उसके साथ हुई शर्मनाक घटना के बारे में बताया।  युवक की बात सुनकर परिजन शॉक हो गए।  इस बीच, आरोपियों ने जो वीडियो बनाया था, वह सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  करतूत का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक के परिजन थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

करतू के बाद में 1 दिन घर पर नहीं आया पीड़ित(The victim did not come home for a day after the crime)


पीड़ित युवक का आरोप है कि तीनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। वीडियो वायरल करने के लिए भी धमकाया था. पीड़ित ने बताया कि उसके साथ शर्मनाक हरकत करने के बाद तीनों फरार हो गए।  बता दें कि इस करतूत से लड़का इतना डर गया था कि वह आरोपियों की धमकी की वजह से 1 दिन बाद तक अपने घर नहीं पहुंचा था। फिर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. लेकिन युवक नहीं मिला।

Read More:UP News: एसटीएफ के ऑपरेशन में सुल्तानपुर में मर गया बीएसपी से चुनाव लड़ चुका गैंगस्टर


1 आरोपी को पकड़ा दो की तलाश जारी(Search continues to arrest 1 accused)


गैंगरेप गुन्नौर के सीओ(CO of Gunnaur) आलोक कुमार सिद्धू ने बताया कि रजपुरा थाना(Rajpura police station) इलाके के गांव की एक महिला ने अपने बेटे के साथ में गैंगरेप किए जाने के अरोप में 3 आरोपियों के खिलाप नामजद केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाप आईपीसी की धारा 377-506-67 ए के तहत केस दर्ज किया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य 2 फरार हैं। उनको पकड़ने की कोशिश की जा रही है।