Dainik Haryana News

Himachal Roadways Robbery: हिमाचल रोडवेज की बस से चोरी हुऐ डेढ़ से 2 करोड रुपए के गहने, जिसमें शामिल थे कोरियर कंपनी के 50 से 60 कोरियर

2 crore Jewelery Stolen: हिमाचल रोडवेज की बस में एक खतरनाक चोरी की घटना सामने आई है जिसमें डेढ़ से 2 करोड रुपए के गहने की चोरी को अंजाम दिया गया है। कोरियर कंपनी के दो कर्मचारी गहनों के 50 से 60 कोरियर लेकर दिल्ली से बस में निकले थे जो रास्ते में ही चोरी हो गए।  मौके पर पहुंची पुलिस ने जायजा लेते हुए जांच शुरू कर दी है। किस प्रकार दिया चोरों ने इस घटना को अंजाम जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।
 
Himachal Roadways Robbery: हिमाचल रोडवेज की बस से चोरी हुऐ डेढ़ से 2 करोड रुपए के गहने, जिसमें शामिल थे कोरियर कंपनी के 50 से 60 कोरियर

Dainik Haryana News: Karnal 2Crore Couriers Robbery(नई दिल्ली):   ताज मिली जानकारी के अनुसार बताया गया है कि दिल्ली से दो कोरियर बॉय ज्वेलरी के 50 से 60 कोरियर लेकर दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए निकले थे जो रास्ते में ही चोरी हो गए। 

 मौके पर पहुंची पुलिस को बॉय प्रेम कुमार ने बताया कि वह राजस्थान का रहने वाला है चंडीगढ़ के 44 सेक्टर में किराए के मकान में रहता है तथा ब्राइट लॉजिस्टिक कंपनी में काम करता है। उसका साथी धर्मेंद्र भी राजस्थान का रहने वाला है तथा वह भी जेएमडी एक्सप्रेस लॉजिस्टिक कंपनी में काम करता है।  

Read Also: हरियाणा के इस जिले में सरकार लगाने जा रही 80 हजार लाइटें, रात में जगमगाएगा शहर

उन्होंने बताया कि वह दोनों रात 9:30 बजे करोल बाग से ऑटो में निकले तथा कश्मीरी गेट से बस ली  वो दोनों 10:00 बजे सरकारी रोडवेज बस मिली और वह दोनों अलग-अलग सीटों पर बैठ गए।
उसके बाद बस को करनाल मैं जीटी रोड पर लगता समान गांव के पास मयूर डाब्बे पर खाना खाने के लिए रोका गया वह दोनों भी बाथरुम करने के लिए बस से उतरे जब वह वापस लौटे तो देखा कि कोई अनजान लड़का उनके बैग को उतार कर ले जा रहा है, 

जब उन्होंने पीछे से आवाज मेरी तो वह एकदम से जीटी रोड पर खड़ी कर में बैठकर भाग गया जिसमें से एक लड़का पहले ही बैठा हुआ था और कार को चालू रखें हुआ था।

दो बैग में थी डेढ़ से 2 करोड रुपए की ज्वेलरी

Read Also: हरियाणा पुलिस कांस्टेबल भर्ती का विज्ञापन जारी, इन युवाओं को मिलेगा आवेदन का मौका

 कोरियर कंपनी के लड़कों ने बताया कि बैग्स मैं ज्वेलरी के 50 से 60 कोरियर थे कीमत डेट से 2 करोड रुपए थी। मोके पहुंची पुलिस ने करियर बॉयज के कहने पर अनजान लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा जांच शुरू कर दी है।