Dainik Haryana News

Sidhu Moosewala : सिद्धू मूसेवाला का एक और आरोपी गिरफ्तार, UAE में बैठा था छिपा

 
Sidhu Moosewala : सिद्धू मूसेवाला का एक और आरोपी गिरफ्तार, UAE में बैठा था छिपा
Sidhu Moosewala : सिद्धू मूसेवाला पंजाब के सिंगर जिनकी पिछले साल गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अभी तक भी उनके कुछ आरोपी खुले आम घूम रहे हैं। हाल ही में एक और आरोपी गिरफ्तार किया गया है जिसे यूएई से दबोचा गया है। आइए खबर में जानते हैं कौन से आरोपी को पकड़ा गया है। Dainik Haryana News,Sidhu Moosewala  Murder Case(नई दिल्ली): गैंगस्टर विक्रम बराड़ को एनआईए(NIA) ने पकड़ लिया है जो यूएई में छिपा बैठा था। विक्रम बराड़ ने सलमान खान को भी धमकी दी और सिद्धू मूसेवाला कांड में भी उनको शामिल बताया गया है। उनको पकड़ कर भारत लाया गया है और जेल में कर दिया गया है। विक्रम बराड़ कथित तौर पर प्रसिद्ध पंजाबी गायक शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की सनसनीखेज हत्या में शामिल था. इसके अलावा उनकी हत्या में लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और भी बहुत से लोग उनकी हत्या करने में शामिल थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिक्रम बराड़ लॉरेंस बिश्नोई के सहयोग हैं। एनआईए ने बुधवार यानी कल ही आतंकवादी गैंगस्टर तस्कर गठजोड़ पर बड़ी कर्रवाई की है और वहां से बिक्रम बराड़ को हिरासत में ले लिया है। READ ALSO :Who will become prime minister in 2024:2024 में कौन बनेगा प्रधान मंत्री सर्वे जोरों पर सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े!

लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर करता था काम :

आपको बताते चलें, बिक्रम बराड़ लॉरेंस बिश्नोर्ई के कहने पर ही काम करता था। कई राज्यों की सरकार मिलकर बिक्रम बराड़ पर 11 लुकआउट नोटिस जारी कर चुकी है। एनआईए ने कहा कि विक्रम बराड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के इशारों पर वारदात को अंजाम देता था. विक्रम बराड़ ने बहुत बार लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर बहुत से लोगों के पास जान से मारने के लिए भी फोन किए हैं। READ MORE :Kargil Vijay Diwas : कारगिल विजय दिवस पर आरपीएस विद्यार्थियों ने दिया देशभक्ति का संदेश

बहुत से राज्यों में दर्ज हो चुके हैं केस :

इन लोगोें के खिलाफ बहुत से राज्यों में केस को दर्ज किया जा चुका है जैसे हरियाणा, पंजाब, राजस्थान आदि। एजेंसी का कहना है कि काफी लंबे समय से हमारी टीम इसे खोज रही थी जो आज हाथ लग गया है।