Dainik Haryana News

UP News : लारैब के कोडवर्ड ने पुलिस के उड़ाए हौश, कहा हमारे दिल में है सिर्फ मुस्तफा का राज

 
UP News : लारैब के कोडवर्ड ने पुलिस के उड़ाए हौश, कहा हमारे दिल में है सिर्फ मुस्तफा का राज
Prayagraj News : यूपी के प्रयागराज में बस कंडक्टर पर हाल ही में जानलेवा हमाला हुआ था और उस पर हमला करने वाले मुस्लिम व्यक्ति लारैब हाशमी ने बहुत सी ऐसी बातें बताई हैं जिसके बाद पुलिस के भी होश उड़ गए हैं। इस वारदात को अंजाम देने के बाद हाशमी ने वीडियो में कहा है कि हुकूमत मोदी की हो या योगी की, हमारे दिलों में सिर्फ मुस्तफा बसते हैं। इस दौरान उसने लब्बैक शब्द का भी इस्तेमाल किया है जो पहले भी कई बार कर चुके हैं। लब्बैक एक कोडवर्ड है जिसका इस्तेमाल वो करते थे। Dainik Haryana News,Prayagraj Crime News(New Delhi): प्रयागराज में यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज नैनी से बीटेक की पढ़ाई कर रहे छात्र लारैब हाशमी के खूनी मंसूबे ने सभी को हैरान कर दिया. बस कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा पर हमला करने वाले लारैब से पुलिस ने पूछताछ करी है और इस दौरान लारैब ने बिना किसी भी संकोच के अपने अपराध को कबूल किया है। लारैब का कहना है कि बस कंडक्टर ने उसके और उसके लोगों के साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया था, जिसकी उसे सजा मिली है। READ ALSO :Income Tax Department में इतने पदों पर निकली भर्ती, इस साल है नौकरी पाने का सुनहरा मौका

कोडवर्ड का करते थे इस्तेमाल :

आरोपी ने लब्बैक कोडवर्ड का इस्तेमाल किया है जिसके कई बार नारे भी लगाए हैं। पुलिस इसके हर एक एंगल के बारे में जांच कर रही है कि आखिर इसका क्या मतलब था। पुलिस ने अंदाजा लगाया है कि आतंकवादी इस हमले को अंजाम देने के बाद अपने बॉस को मैसेज देने के लिए करते हैं।

जानें इस हमले से जुड़ी 10 बातें?

READ MORE :Income Tax Department में इतने पदों पर निकली भर्ती, इस साल है नौकरी पाने का सुनहरा मौका 1.लारैब हाशमी इंजीनियर हैं, तीन डायरी, पेन ड्राइव, बैंक खाता आदि को बरामद किया गया है। हालांकि, अभी तक किसी तरह के संगठन से जुड़ी कोई जानकारी भी नहीं मिली है। 2.लारैब जिहाद से जुड़ी यू ट्यूब पर ज्यादा वीडियो देखते थे, इजराइल के युद्ध की भी वो काफी ज्यादा वीडियो देखते थे। 3.लारैब के तीन करीबी दोस्त भी थे जिनके फोन को जब्त कर लिया है और पूछताछ भी की गई है। लारैब के पिता का पोल्ट्री फार्म भी है जहां से उसने चापड़ लिया था। लारैब का परिवार पहले दिल्ली की पंजाबी कालोनी में रहता था और उसके बाद प्रयागराज के सोरांव इलाके के हाजीगंज गांव में शिफ्ट हो गया था। महज ही 8 रूपये को लेकर बस कंडक्टर से हुआ था विवाद।