Dainik Haryana News

December Rashifal : साल के अंत में इन राशि वालो की लगेगी लोटरी

 
December Rashifal : साल के अंत में इन राशि वालो की लगेगी लोटरी
Latest  Rashifal : ज्योति शास्त्रो के अनुसार साल 2023 खत्म होने में कुछ ही दिन बचें है इस में कुछ ग्रह अपनी राशियो में बदलाव करने जा रहे हैं कुछ राशियों को बहुत अधिक लाभ होने जा रहा है और कुछ को हानि आइए जानते है आप का राशिफल। Dainik Haryana News, 2023 December Rashifal(New Delhi) :  साल 2023 के खत्म होने में कुछ ही दिन रहे है ये साल कई लोगों के लिए बड़ी सौगात देने वाला है। साल के आखिर में धनु राशि में त्रिग्रही योग बन रहा है। इस को ज्योतिष में बहुत शुभ  माना जाता है। 27 दिसंबर 2023 को मंगल ग्रह गोचर करके धनु राशि में प्रवेश करने वाले हैं। Read Also : Mahindra 5 Door Thar : मंहिद्रा 5 डोर थार होगी इन खास फीचर्स से लैस, जानें कीमत वहीं सूर्य और बुध पहले से ही धनु राशि में विराजमान हैं। ऐसे में मंगल के धनु में प्रवेश से इन तीन ग्रहों की तिकड़ी बनेगी, जिससे त्रिग्रही योग निर्मित होगा। यह त्रिग्रही राजयोग सभी 12 राशि वालों पर प्रभाव डालेगा लेकिन 3 राशि वालों के लिए विशेष शुभ रहेगा। इन मनुष्यों को साल 2024 की शुरूआत से ही धन और करियर के मामले में बहुत अधिक फायदा हो सकता है। आइए जानते हैं कि त्रिग्रही योग किन राशि वालों की किस्मत चमकाने वाला है। Read More :दिल्ली पहुंचा एयर इंडिया का पहला Airbus 350 जहाज, जानें कब से होगा सफर शुरू त्रिग्रही योग देगा इन राशि वालों को लाभ

धनु राशि:

धनु राशि के जातकों को यह त्रिग्रही योग सुख सुविधाएं और ऐशोआराम भरा जीवन देगा. साथ ही आपका साहस, शक्ति और आत्मविश्वास बढ़ेगा. बुजुर्गों का भरपूर आशीर्वाद मिलेगा. प्रोफेशनल लाइफ में मनचाही सफलता मिल सकती है. लव लाइफ अच्छी रहेगी.

मीन राशि:

मीन राशि के लोगों को त्रिग्रही योग बहुत अच्छे मौके देगा. आप कार्यक्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. नए साल में आपके करियर की बेहतरीन शुरुआत होगी. नया व्यापार शुरू करने वालों को भी लाभ होगा.

मेष राशि:

मेष राशि के मनुष्यों के लिए यह त्रिग्रही योग बहुत लाभ देगा। इन लोगों को अपनी मेहनत का अनुकूल फल मिलेगा। धन से संबंधि सोच में सफलता होगी। कारोबार में आपको लाभ हो सकता है। व्यापार में विस्तार करने के अनेक मौके मिलेगे। आप किसी ट्रिप पर जा सकते हैं।

वृश्चिक राशि:

वृश्चिक राशि वालों के लिए भी यह योग लाभ देगा. अचानक से कहीं से रुका हुआ धन मिल सकता है. आप जीवन स्तर बेहतर करने पर ध्यान देंगे. विवादों से दूर रहे तो ये समय बहुत लाभ देगा.

तुला राशि :

तुला राशि के मनुष्यों को सूर्य, बुध और मंगल की युति से बन रहा त्रिग्रही योग लाभ देगा। मनुष्यों के जीवन में कोेई बड़ी सफलता मिल सकती है। आपको नई जिम्मेदारी मिल सकती है। आपको कोई नौकरी मिल सकती है। धन में लाभ होगा। आप कई बार घूमने जा सकते हो, जो मनुष्य किसी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। उन्हे सफलता मिल सकती है।