Dainik Haryana News

Bengaluru News: 100 रूपये में पार किए 3 शहर, रौंगटे खडे कर देगी इस 6वीं क्लास के लड़के की कहानी

Tody Bengaluru News: आज हम आप को एक बच्चें के बारे में बताएंगे। जिसकी कहानी आप को हैरान कर देगी। जिससे तीन दिन में तीन नाप लिए हैं आइए जानते हैं इस बच्चें के बारे में पूरी खबर।
 
Bengaluru News: 100 रूपये में पार किए 3 शहर, रौंगटे खडे कर देगी इस 6वीं क्लास के लड़के की कहानी

Dainik Haryana News, Virl Bengaluru News (New Delhi):वो लडका घर से पढ़ने के लिए गया था कोचिंग सेंटर लेकिन लापता हो गया हैं। जिस समय लापता हुआ हैं उस समय उसकी जैब में मात्र 100 रूपयें थे। आइए जानते हैं वो लड़का कौन हैं और कहां गायब हुआ। उस बच्चें की उम्र 12 साल हैं और परिनव हैं।

Read Also:Delhi-NCR में आज इतना है कम हुआ पारा, ठंड के मारे लोग बेहाल

वो बेंगलरू के कोचिंग सेंटर से 21 जनवरी को लापता हुआ था। लेकिन 24 जनवरी को पता चला हैं कि वो हैदराबाद के मेट्रो स्टेशन से उसकी बरामदगी हुई हैं। जाहिर सी बात हैं कि परिनव के मिसिंग होते ही परिवार में कोहरा मच गया। उसकी तलाश के लिए सोशल मीडिया पर कैंपन चला। और इससे परिवीर की कोशिश बढ़ गई।


कोचिंग सेंटर से हुआ था(Bengaluru Student Parinav) गायब दीन्स एकेडमी के 6वीं क्लास के बच्चें परिनव को खोजने की कोशिश शुरू हुई दरअसल बीते तीन दिनों में पुलिस जिस जगह पर पहुंचती थी. उससे ठीक पहले वो उस जगह को छोड़ दे रहा था.ऐसे में पुलिस के सामने भी चुनौती पहाड़ की तरह थी।

परिनव की तलाश(Parinav Missing Story) में सीसीटीवी की मदद ली गई. एक फुटेज में वो रविवार को 11 बजे ह्वाइटफील्ड के कोचिंग सेंटर से बाहर  निकलता हुआ नजर आया. उसके बाद परिनव  दोपहर के 3 बजे येमलुर के एक पेट्रोल पंप पर नजर आता हैं।

उसके बाद वो बेंगलुरू के मैजेस्टिक बस टर्मिनस पर बस से उतरता नजर आया। बेंगुलुरू से वो पहले मैसूर पहुंच हैं। जिस समय परिनव ने कोचिंग सेंटर को छोड़ा था उसके पास कैश में 100 रुपए और पार्कर की कुछ कलमें थीं. एक फुटेज में वो अपनी पार्कर पेन को बेचने की कोशिश भी करते नजर आया।

सोशल मीडिया पर कैंपेन कोचिंग से परिनव  तय समय पर जब घर से नहीं पहुचा हैं। घर वालों को समझ नहीं वो करे तो क्या करें। फिर उन्हें कुछ समय के बाद में सोशल मीडिया की मदद ली। और सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया गया।

यही नहीं इस बीच परिवार के कुछ और सदस्य और दोस्त मित्र मैजिस्टिक बस टर्मिनस भी पहुंचे ताकि यह पता चल सके कि यहां से वो कहां गया था. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर परिनव की मां ने कई वीडियो पोस्ट किए ताकि उसका संदेशा बेटे तक पहुंच सके।

सोशल मीडिया पर कैंपेन का असर भी नजर आया, एक यात्री ने परिनव की पहचान मेट्रो में की. उस यात्री ने परिनव से ही सारी जानकारी हासिल की और जब कंफर्म हुआ कि मिसिंग लड़का कोई और नहीं परिनव ही है तो हैदराबाद के नामपल्ली मेट्रो पर रोक लिया. उसके परिवार को भी जानकारी दी गई. परिनव के पिता सुकेश जो पेशे से इंजीनियर हैं।

Read More:Delhi Trafifc New Rules: दिल्ली में दिखी अगर यह कारें तो तुरंत काट दिया जाएगा 20000 तक का चालान, NCR पर भी देखने को मिलेगा प्रभाव

उन्होंने कहा कि पता नहीं उसने तीन रात कैसे गुजारी हैं। उसकी मां कहती हैं कि इस मुश्किल समय में तमाम लोगों का शुक्रिया जिनके कारण से उनका लड़का मिल गया हैं। अभी उन्हें भी समझा नहीं आ रहा कि आखिर वो कोचिंग सेटर से क्यों लापता हो गया था।