Dainik Haryana News

Big Breaking : दुनिया हो रही कनफ्यूज, 29 की मां तो 22 की है बेटी?
 

Today Big Breaking : दुनियां में सबसे न्यारा रिश्ता मां का होता है। बेटी के साथ रिश्ता मां का बड़ा ही अनोखा होता है। मां कभी उसकी सहेली बनती है तो कभी बहन बनती है। आज हम आपको एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आप भी दुनिया की तरह कनफ्यूज हो जाएंगे। आइए जानते हैं। 
 
Big Breaking : दुनिया हो रही कनफ्यूज, 29 की मां तो 22 की है बेटी?

Dainik Haryana News,America News(ब्यूरो): बहुत सी जगह ऐसा होता है जहां पर मां और बेटी की आयु में ज्यादा अंतर नहीं होता है। अगर ऐसा नहीं होता है तो लोग उन दोनों को मौसी या फिर बहन कहने लगते हैं। आज हम आपको ऐसी मां-बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी उम्र में सिर्फ 7 ही साल का अंतर है। उसकी मां 29 साल की तो बेटी 22 साल की है। अब लोगों की तरफ आपको भी इस बात के बारे में सोचना पड़ रहा होगा। 

मामला अमेरिका का :

READ ALSO :America News : अमेरिका में 3 भारतीयों की मौत, 18 साल की बेटी की भी मिली लाश

दरअसल, जिनके बारे में हम बात कर रहे हैं वह मां-बेटी अमेरिका की हैं। देखने के बाद ये दोनों एक दूसरे की सहेली ही लगती हैं, लेकिन लोगों को समझ नहीं आ रहा कि आखिरी इन दोनों की उम्र का ये अंतर इतना कम कैसे है। 


मां-बेटी में क्यों है 7 साल का अंतर?

29 साल की सवाना चैपिन नाम की महिला ने बताया कि वो अपनी बेटी टिज़ी से सिर्फ 7 साल बड़ी हैं. जिसने भी ये सुना, वो दंग रह गया. वो जब एक साथ खड़ी होती हैं, तो दोनों की शक्ल इतनी मिल रही थी कि वे जुड़वां बहनें लग रही थीं. उनकी बेटी टिज़ी की उम्र 22 साल है और उनकी उम्र के बीच बेहद कम अंतर है. इसकी वजह यह है कि सवाना जो हैं वो टिजी की सौतेली मां हैं उनके पिता 44 साल के हैं, जिसकी क्रिस चैपिन से शादी हुई है।

READ MORE :PM Narendra Modi Visit To America: प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने अमेरिका के साथ किया बड़ा ही महत्वपूर्ण सोदा

सवाना ने बताया है कि पहले उनकी अपनी बेटी के साथ रिश्ता कुछ अच्छा नहीं था, लेकिन अब वो दो अच्छे दोस्त हैं। सवाना के पति की आयु उससे 16 साल ज्यादा है और इसके बारे में जानकर लोगों ने भी तरह-तरह के कमैंट किए हैं। एक यूजर ने तो इसे डरावना रिश्ता कहा है।