Dainik Haryana News

Delhi Liquor Scam:दिल्ली शराब घोटाले में पहली बार एक साथ नजर आए संजय सिंह और मनीष सिसोदिया

 
Delhi Liquor Scam:दिल्ली शराब घोटाले में पहली बार एक साथ नजर आए संजय सिंह और मनीष सिसोदिया
Liquor Scam: लंबे समय से चल रहे दिल्ली शराब घोटाले के मामले में पहली बार ऐसा हुआ कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह पहली बार कोर्ट में एक साथ नजर आए। 
 

Dainik Haryana News:  Manish Sisodia And Sanjay Singh(नई दिल्ली):  दिल्ली शराब घोटाले में पैसे आप नेता मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह Delhi की राउज एवेन्यू कोर्ट ने  न्यायिक हिरासत 20 जनवरी तक बढ़ा दी थी।

इसके बाद संजय सिंह ने एवेन्यू कोर्ट के फैसले को चैलेंज किया था। पहली बार दिखे मनीष सिसोदिया और संजय सिंह कोर्ट में एक साथ ऐसा क्या घटा कोर्ट में।

Read Also: यमुना एक्सप्रेसवे से जुड़ने जा रहा ये पेरिफेरल, महज इतनी देर में पहुंच जाएंगे नोएडा एयरपोर्ट

लंबे समय से चल रहे दिल्ली शराब घोटाले के मामले में पहली बार ऐसा हुआ कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह पहली बार कोर्ट में एक साथ नजर आए। 

 दरअसल दिल्ली शराब नीति घोटाले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और संजय सिंह पिछले साल से ही जेल में बंद है। दोनों के न्याय की हिरासत समाप्त होने वाली थी इसी के चलते पुलिस ने दोनों को एक साथ ही एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। इसके बाद कोर्ट ने दोनों की  न्यायिक
हिरासत को बढ़ाते हुए 20 जनवरी तक कर दिया। 

Read Also:  चिल्लई कलां की शुरूआत, आज से दिल्ली समेत इलाकों में बढ़ेगी ठंड

दिल्ली शराब घोटाले में तथा मनी लांड्रिंग के केस में  संजय सिंह को  4 अक्टूबर को गिरफ्तार किया। पिछले साल एड ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया को भी आबकारी नीति में गिरफ्तार किया था के बाद में मनीष सिसोदिया अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।