Dainik Haryana News

Delhi News: दिल्ली में खालिस्तानी नारे लिखने वाले को दिल्ली पुलिस ने चालाकी से पकड़ा
 

Latest Delhi News: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में खालिस्तानी के पक्ष में नारे लिखने वाले को पुलिस ने तेज दिमाग का परिचय देते हुए पकड़ लिया। आखिर किस तरह से लगा आरोपी दिल्ली पुलिस के हाथ जानने के लिए बनें रहें हमारे साथ। 
 
 
Delhi News: दिल्ली में खालिस्तानी नारे लिखने वाले को दिल्ली पुलिस ने चालाकी से पकड़ा

Dainik Haryana News,Delhi Breaking News(नई दिल्ली): दिल्ली के तिलक नगर इलाके में खालिस्तानी के पक्ष में नारे लिखने और पोस्टर बनाने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। दिल्ली के तिलक नगर इलाके में लिखा गया था कि दिल्ली खालिस्तान पोस्टर भी लगाया गया था।

पिछले साल 2023 दिल्ली के कई मैट्रो स्टेशनों पर ऐसे ही कुछ नारे देखने को मिले थे। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में पंजाब से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया था। 

Read Also: 26 जनवरी से दिल्ली मेट्रो के टाइब टेबल में बदलाव, अब इस समय पर दौड़ेंगी मेट्रो

इस प्रकार खोजा पुलिस ने आरोपियों को

दिल्ली पुलिस ने बताया खालिस्तानी नारे लिखने वाले को पकड़ने के लिए 1000 से ज्यादा कैमरों को खंगाला गया। इसके बाद कहीं जाकर पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ मेंं लिया। पकड़े गए अरोपी की पहचान जसविंदर के रूप में हुई है जो तिलक नगर इलाके का ही रहने वाला है।

जसविंदर पेसे से एक कैब ड्रईवर है। अरोपी ने पकड़े जाने पर बताया की  उसे ऐसा करने के लिए उसके एक दोस्त ने कहा था और 15000 रूपये देने की बात कही थी, लेकिन अभी तक उसे एक रूपया भी नहीं मिला है। आरोपी ने दीवार पर नारे लिखने और पोस्टर बनाकर उसका वीडियो बनाकर धोने की बात कबूल की है। जिस दोस्त ने उसे इस काम के लिए संपर्क किया था उसकी पहचान गगनदीप के रूप में हुई है।

Read Also: मौसम विभाग का अलर्ट जारी, अगले दो दिन दिल्ली वासियों की बढ़ जाएंगी परेशानियां

पिछले साल भी जी 20 शिखर समेलन 2023 से पहले दिल्ली के 5 से ज्यादा मैट्रो स्टेशनों पर कुद इसी तरह के खालिस्तानी नारे लिखे मिले थे। इसके बाद पुलिस ने कारवाई करते हुए कई लोगों को गिरफ्तार किया था।