Dainik Haryana News

Delhi News:शराब नीति घोटाले में संजय सिंह ने हाई कोर्ट का रुख किया

 
Delhi News:शराब नीति घोटाले में संजय सिंह ने हाई कोर्ट का रुख किया
Liquor Policy Scam: शराब नीति घोटाले में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह और मनीष सिसोदिया जेल में बंद है। आप नेता सांसद संजय सिंह ने शराब नीति घोटाला और मनी लांड्रिंग केस में जमानत के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

 Dainik Haryana News: Liquor Policy Scam in Delhi(नई दिल्ली): शराब नीति घोटाले में ED ने संजय सिंह को   4 अक्टूबर 2023 को गिरफ्तार किया था। इससे पहले संजय सिंह ने दिल्ली के  राउज एवेन्यू कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की थी।

एवेन्यू कोर्ट ने 22 दिसंबर 2023 को संजय सिंह को जमानत देने से इनकार कर दिया। मनीष सिसोदिया कि इस मामले में कोर्ट ने  न्यायिका हिरासत को बढ़ा दिया। संजय सिंह 13 अक्टूबर से ही न्यायिका का हिरासत में है कोर्ट ने उसे 10 जनवरी तक बढ़ा दिया। इसके बाद ही संजय सिंह ने याचिका दायर की।

Read Also: http://dainikharyananews.com/dehli/delhi-ncr-के-इन-3-शहरों-से-होकर-गुजरेगी-हाईस्पीड-ट्रेन-इन/cid13142327.htm

अरविंद केजरीवाल को भी भेजे जा चुके नोटिस

 शराब घोटाला और मनी लांड्रिंग केस में आप नेता संजय सिंह और मनीष सिसोदिया पहले से ही जेल की सजा काट रहे हैं। कोर्ट ने सारे सबूत और मौखिक सबूत के आधार पर कहा कि सब कुछ इस और इशारा कर रहा है कि संजय सिंह इस केस में इंवॉल्व थे।

बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल को भी इस मामले में तीन बार नोटिस भेजा जा चुका है। हालांकि अरविंद केजरीवाल ने इन नोटिस को गैरकानूनी बताते हुए कहा कि उनको फसाने की साजिश की जा रही है। अरविंद केजरीवाल ने यह तक कहा कि उनको नोटिस भेज लोकसभा चुनाव के प्रचार से रोका जा रहा है।

Read Also: http://dainikharyananews.com/dehli/delhi-news-15-साल-पुराने-वाहन-चालकों-के-लिए-हाई-कोर्ट-किए/cid13142392.htm

फिलहाल संजय सिंह ने एवेन्यू कोर्ट के जमानत न देने से, उसे फैसले को दिल्ली हाई कोर्ट में चैलेंज किया है।